ताज़ा खबर
 

बिना शादी दोबारा पिता बनने वाले हैं Arjun Rampal, आईपीएल पार्टी में गैब्रिएला से हुई थी मुलाकात

Arjun Rampal: मई 2008 में अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिका से तलाक ले लिया था। वह करीब 20 साल तक मेहर के साथ रिश्ते में रहे। अर्जुन की दो बेटियां माहिका और मायरा हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Arjun Rampal: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्मों से काफी दूरी बनाए हुए हैं। वह इस समय अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इस बीच अर्जुन रामपाल ने उनके साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल गैब्रिएला इस समय प्रेग्नेंट हैं। इस बात को अर्जुन अपने फैंस के बीच शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने इंस्टाग्रमा पर गैब्रिएला की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘तुम्हें पाकर खुश हूं। और फिर से नई शुरुआत करने को लेकर… शुक्रिया बेबी इस बेबी के लिए।’ वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने अर्जुन का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, ‘तुम दोनों को पाकर आभारी हूं। तुमसे मिलने का इंतजार मुश्किल हो रहा है।’ बता दें, गैब्रएला साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 2014 में मूवी सोनाली केबल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं उन्होंने 2016 में तेलुगू फिल्म Oopiri में कैमियो रोल भी किया था। अर्जुन के इस फोटो को शेयर करने के बाद कई सितारों ने उन्हें बधाई दी है।

अर्जुन और गैब्रिएला की मुलाकात 2009 में आईपीएल की एक पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात बढ़ती गई। काफी लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। कई मौकों पर गैब्रिएला अर्जुन को काफी सपोर्ट भी किया। वहीं अर्जुन की गैब्रिएला के साथ शादी की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। बता दें मई 2008 में अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिका से तलाक ले लिया था। वह करीब 20 साल तक मेहर के साथ रिश्ते में रहे। अर्जुन की दो बेटियां माहिका और मायरा हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App