ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गाने पर ‘पागलों’ की तरह नाचे अर्जुन रामपाल और शोएब इब्राहिम, टीम ‘पलटन’ ने खूब की मस्ती

इस मल्टी स्टारर फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राने, लव सिन्हा और ईशा गुप्ता जैसे सितारे नज़र आएंगे। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सोर्स : इंस्टाग्राम

जेपी दत्ता अपनी नई फिल्म पलटन के साथ तैयार है। पलटन की टीम अभी प्रमोशंस में बिज़ी हैं। इसी सिलसिले में फिल्म की टीम एक प्रमोशनल पार्टी में पहुंची। इस पार्टी में फिल्म की कास्ट भी मौजूद थी। लेकिन इस पार्टी में सबसे ज़्यादा रंग में दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम नज़र आए। शोएब ने जमकर डांस किया और उनका साथ देने के लिए अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का ये वीडियो शेयर किया है। अर्जुन और शोएब, सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

गौरतलब है कि फिल्ममेकर जेपी दत्ता युद्ध पर बनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साल 1997 में बॉर्डर बनाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। इसके 6 साल बाद उन्होंने फिल्म एलओसी कारगिल का निर्माण किया लेकिन ये फिल्म बॉर्डर की सफलता को दोहरा नहीं सकी। हालांकि 15 साल के लंबे अंतराल के बाद दत्ता एक बार फिर वॉर ड्रामा रच रहे है। जेपी की मल्टीस्टारर फिल्म पलटन जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

जे पी ने इस फिल्म में असली हथियारों और बंदूकों का इस्तेमाल किया है। इन हथियारों को भारत की सेना ने 1967 के युद्ध में इस्तेमाल किया था। इन हथियारों को स्टोर किया गया था और जेपी ने खासतौर पर मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस से इन हथियारों को सोर्स कराया। उन्होंने कहा कि 1962 के युद्ध को चीन ने धूर्तता और छल कपट से जीत लिया था। 1967 में जब एक बार फिर हम चीनियों से नत्थू ला में आमने सामने हुए तो वो वक्त 62 में शहीद हुए हमारे सैनिकों का बदला लेने का था। इस मल्टी स्टारर फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राने, लव सिन्हा और ईशा गुप्ता जैसे सितारे नज़र आएंगे। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App