ताज़ा खबर
 

20 साल चली शादी के बाद अलग हुए अर्जुन रामपाल ओर मेहर, जानिए क्‍यों

बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन रामपाल और सुजैन के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। दरअसल अर्जुन और ऋतिक एक समय पर फैमिली फ्रेंड थे।

अर्जुन रामपाल और मेहर।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने अपने 20 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। बी-टाउन में पिछले कुछ दिनों से अफवाह थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। ऋतिक और एक्स वाइफ सुजैन के तलाक के बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि अब अर्जुन और मेहर ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में एक दूसरे से अलग होने की बात कही है।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में दोनों ने कहा, ”हमें लगता है कि एक-दूसरे से अलग होने का यही सही समय है। 20 साल के इस खूबसूरत सफर में हमनें प्यार और खूबसूरत यादों को साझा किया है। हमने अपनी इस जर्नी को अलग तरीके के जिया है। हालांकि अब हमें लगता है कि एक दूसरे से अलग हो जाना चाहिए और अपने-अपने रास्तों को चुन लेना चाहिए। हालांकि हम दोनों एक दूसरे के हमेशा दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। हम दोनों ही एक प्राइवेट इंसान हैं इस तरह के बात को बताने में अजीब लग रहा है, लेकिन यही परिस्थिति जिसमें हम रहते हैं। जहां सच एक दूसरे से अलग हो जाता है।”

कपल ने आगे कहा, ”हम एक परिवार हैं, एक दूसरे के लिए हमारा प्यार हमेशा के लिए बरकरार है और हम हमेशा एक दूसरे के लिए रहेंगे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे बच्चों माहिका और मायरा के लिए हमेशा खड़े रहेंगे।” अर्जुन रामपाल और मेहर की दो बेटियां माहिका (16 साल) और मायरा (13 साल) हैं। बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन रामपाल और सुजैन के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। दरअसल अर्जुन और ऋतिक एक समय पर फैमिली फ्रेंड थे।

GQ Best Dressed 2018, Deepika Padukone, Hrithik Roshan, Sidharth Malhotra, GQ Best Dressed 2018, GQ Best Dressed 2018 event, see who wore what in GQ Best Dressed 2018, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, television news, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App