ताज़ा खबर
 

पत्नी से अनबन के बाद अलग रह रहे हैं अर्जुन रामपाल? रितिक रोशन की पत्नी से जुड़ चुका है नाम

अर्जुन रामपाल और मेहर ने अपना रिश्ता बचाने के लिए कई कोशिशें की, जिनमें बच्चों के साथ छुट्टियों पर जाना भी शामिल है लेकिन ताज़ा खबरों के मुताबिक, इस कपल के बीच अब भी सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

Author Published on: May 19, 2018 12:18 PM
अर्जुन और मेहर ने अपने रिलेशनशिप की बेहतरी के लिए वेकेशंस भी किए लेकिन ये नाकाफी साबित रहा है।

अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी और पूर्व मॉडल मेहर जेसिया के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। खबरों के मुताबिक, अर्जुन अब अपनी पत्नी मेहर के साथ नहीं रह रहे हैं। पिछले साल अर्जुन और सुजैन खान के बीच नजदीकियों की खबरें भी मीडिया में आ चुकी हैं। माना जाता है कि सुजैन और अर्जुन की नज़दीकियां ही ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक की एक वजह थी। जाहिर है अर्जुन की पत्नी मेहर भी उनसे काफी नाराज थी और पिछले कुछ समय से अर्जुन और मेहर की शादीशुदा जिंदगी एक कठिन दौर से गुज़र रही थी।

हालांकि इसके बाद अर्जुन ने मेहर के साथ अपने रिश्ते सुधारने की बहुत कोशिशें की। ये दोनों कई दफा अपने बच्चे माहिका और मायरा के साथ छुट्टियां बिताने भी गए। लेकिन इनके बीच किसी न किसी बात को लेकर मतभेद होते रहते हैं। लेकिन ताज़ा खबरों के अनुसार, अर्जुन और मेहर का रिश्ता एक बार फिर मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। अर्जुन अब अपनी बीवी-बच्चों से अलग रह रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल आदित्य गरवारे और रेणु चैनानी के प्री वेडिंग फंक्शन में अर्जुन,मेहर और सुजैन की मुलाकात हुई थी। हालांकि मेहर और सुज़ैन, जो यूं तो एक दूसरे से बात नहीं करते हैं लेकिन पार्टी फ़ंक्शंस में एक दूसरे को देखने पर सहज ही रहते हैं और कई बार सेम ग्रुप में समय भी बिताते हैं लेकिन उस पार्टी के दौरान दोनों के बीच बहस हो गई थी। उस दौरान अर्जुन रामपाल पार्टी में डीजे की भूमिका में थे।

फ़ैशन डिज़ाइनर सुरीली गोयल ने अर्जुन और मेहर के बीच सुलह कराने की काफी कोशिशें की लेकिन उन्हें भी निराशा का सामना करना पड़ा। सुरीली ने मेहर के घर तक भी उन्हें फॉलो किया और उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन मेहर अपने फ़ैसले पर अब भी अडिग बनी हुई हैं। गौरतलब है कि सुरीली, अर्जुन और मेहर की खास दोस्त हैं। वहीं अर्जुन ने मेहर से अलग रहने संबंधी सवालों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हाल ही में फ़िल्म डैडी में नज़र आने वाले अर्जुन रामपाल की अगली फ़िल्म इसी साल 26 अक्तूबर को रिलीज़ होने जा रही है। नास्तिक नाम की इस फ़िल्म का निर्देशन शैलेश वर्मा ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्क्रीन पर गालियां देना चाहते थे रणवीर सिंह! एक्टर ने खुद किया खुलासा
2 रेस-3: ‘हीरिए’ सॉन्ग के साथ ही वायरल हो गया सलमान खान का यह जैकेट
3 Race 3: शॉर्ट्स पहने खटिया पर लेटे दिखे सलमान खान, ‘देसी स्टाइल’ में वायरल हुई तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X