ताज़ा खबर
 

Arjun Patiala Movie Quick Review: पुलिस वाली पिक्चर में है कॉमेडी का तड़का, कृति-दिलजीत की अलग है ‘अर्जुन पटियाला’

Arjun Patiala Movie Quick Review: फिल्म में दिलजीत दोसांझ एक पुलिस वाले की भूमिका अदा कर रहे हैं तो वहीं कृति फिल्म में रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं।

Arjun Patiala, Arjun Patiala movie review, Arjun Patiala review, Arjun Patiala film, Arjun Patiala movie release, Arjun Patiala cast, Arjun Patiala movie rating, Arjun Patiala film rating, Kriti Sanon, Kriti Sanon Arjun Patiala, Diljit Dosanjh, Arjun Patiala Diljit Dosanjh, Arjun Patiala film ratingsArjun Patiala Movie: अर्जुन पटियाला फिल्म का एक पोस्टर।

Arjun Patiala Movie Quick Review: कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ एक पुलिस वाले की भूमिका अदा कर रहे हैं तो वहीं कृति फिल्म में रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि अर्जुन पटियाला के अंदर भी एक पुलिस वाली पिक्चर चलती रहती है।

फिल्म की कहानी- ‘अर्जुन पटियाला’ के अंदर भी फिल्म की शूटिंग होती नजर आती है। इस फिल्म में हीरो बने हैं दिलजीत दोसांझ और हिरोइन हैं कृति सेनन। दिलजीत इस फिल्म में भी पुलिस इंस्पेक्टर (पंजाब) बने हैं। फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि इस फिल्म का बजट थोड़ा कम है। फिल्म का हीरो माचोमैन के साथ क्यूट है और हिरोइन सुपर हॉट ही नहीं ड्रामैटिक भी है। फिल्म के ट्रेलर से कहानी के बारे में कुछ ज्यादा साफ तो नहीं होता है लेकिन पुलिस वाली पिक्चर की शूटिंग हंसी के गुब्बारों से भरपूर है।

फिल्म के गाने- अर्जुन पटियाला फिल्म के सभी गाने यूथ के लिए बनाए गए हैं। फिल्म की कहानी रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर होने के कारण गानों में भी रोमांस का तड़का मेकर्स ने लगाया है। फिल्म का पहला गाना मैं दीवाना तेरा यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर है। वहीं दूसरा रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग सचिया मोहब्बता भी लोगों को खूब पसंद आया है। गाने में दिलजीत और कृति की केमेस्ट्री भी कमाल की है। इसके अलावा फिल्म का तीसरा गाना Dil Todeya काफी इमोशनल कर देने वाला है। फिल्म के चौथे गाने Crazy Habibi Vs Decent Munda में सनी लियोनी के डांस का भी तड़का लगा है। डीजे सॉन्ग और पंजाबी लिरिक्स लोगों को खूब पसंद आए हैं।

एक्टिंग- एक्टिंग की बात करें तो दिलजीत और कृति ने अपने किरदारों के साथ न्याय करने की कोशिश की है। फिल्म में भी दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। फिल्म में वरूण शर्मा भी लीड भूमिका में है। फिल्म में वरूण ने ओनिडा का रोल अदा किया है। अपने फनी अंदाज और ह्यूमर से वरूण ने दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे हैं।

Next Stories
1 ‘और छोटे कपड़े पहन लेती..’ Neha Kakkar की शॉर्ट ड्रेस देख सिंगर को ट्रोल करने लगे यूजर्स
2 Judgementall Hai Kya Quick Review: मस्ती और थ्रिलर से भरपूर है Kangana Ranaut और राजकुमार राव की फिल्म
3 ‘जो आज दर्द महसूस…’, TikTok पर बैन होने के बाद कुछ यूं खुद को हौसला दे रहे Mr Faisu
यह पढ़ा क्या?
X