ताज़ा खबर
 

‘मुझे गंदे मैसेज भेजते हैं लड़के, शादी के लिए भी..’, छलका एक्टर का दर्द

वेब सीरीज 'मेड इन हैवन' में अर्जुन की परफॉर्मेंस को काबिल-ए-तारीफ बताया गया था। इसमें अर्जुन 'गे' बने नजर आए थे। अर्जुन अपने कैरेक्टर में हमेशा कुछ न कुछ नया करते नजर आते रहे हैं।

एक्टर अर्जुन माथुर

एक्टर अर्जुन माथुर को उनकी अदाकारी के लिए काफी सराहा जाता है। वेब सीरीज ‘मेड इन हैवन’ में अर्जुन की परफॉर्मेंस को काबिल-ए-तारीफ बताया गया था। इसमें अर्जुन ‘गे’ बने नजर आए थे। अर्जुन अपने कैरेक्टर में हमेशा कुछ न कुछ नया करते नजर आते रहे हैं। फिल्म ‘आई एम’ और ‘माइग्रेशन’ में भी उन्होंने होमोसेक्शुअल का किरदार निभाया था। ऐसे में अर्जुन के साथ बड़ी अजीबों-गरीब घटनाएं घटने लगी थीं।

एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में बातें की जाने लगीं। उनके सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर सवाल उठाए जाने लगे। इतना ही नहीं उन्हें इस बीच कुछ अश्लील मेसेज भी आने लगे थे। साथ ही साथ उन्हें शादी के प्रपोजल्स भी मिलने लगे थे।

माथुर ने बताया था- ‘मेरे पास आकर मुझे किसी ने नहीं कहा कि मैं गे हूं या नहीं। मैंने साल 2011 में आई एम और साल 2007 में माइग्रेशन की थी। इंस्टा पर लोग इस बारे में मुझसे अकसर सवाल करते रहते हैं कि मैं क्या गे हूं! जब मैंने मेड इन हैवेन की तो इसके बाद लोग मुझे शादी तक के ऑफर्स देने लगे तो कुछ गंदे मेसेज करने लगे।’

कुछ वक्त पहले ही अनुपम खेर की ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अर्जुन राहुल गांधी के किरदार में भी नजर आए थे। अर्जुन फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘लक बाय चांस’ में भी काम कर चुके हैं। इसी फिल्म से उन्हें खास पहचान मिली थी।

इसके अलावा अर्जुन कई छोटे बजट की फिल्मों में नजर आए जैसे – माय फ्रेंड पिंटो, अंकुर अरोड़ा मर्डर केस। इतना ही नहीं अर्जुन आमिर खान की फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं। उन्होंने फिल्म मंगल पांडे और रंग दे बसंती में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X