scorecardresearch

अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने लिखा ‘खराब’ तो लोग करने लगे ट्रोल

अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में खराब लिख दिया था, जिसपर यूजर्स ने कहा कि तुम्हारी एक्टिंग से अच्छी है।

अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने लिखा ‘खराब’ तो लोग करने लगे ट्रोल
अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनपर कमेंट करना अर्जुन कपूर को भारी पड़ गया है। लोग अर्जुन के कमेंट पर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोगों ने उनकी एक्टिंग पर भी सवाल उठाए हैं।

अनुष्टा का मजेदार कैप्शन

तस्वीरों में अनुष्का वैनिटी वैन के बाहर खड़ी हैं और ब्राउन हुडी के साथ ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं। अगल-अगल पोज देते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है,”एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे। तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा? तो ये हैं मेरी ओके ओके टाइप फोटोज जो मैं ना डालती लेकिन अपनी कीमती सांस इनको खीचने मैं इस्तेमाल की है तो पोस्ट करना तो बनता है। चलो ओके बाय।”

अर्जुन ने बताया तस्वीर को खराब तो सुनने पड़े ताने

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस के अलावा फिल्मी सितारों ने भी कमेंट्स किए हैं। अनुष्का के रयूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने भी उनकी पोस्ट पर हंसने वाला इमोजी भेजा। वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा,’हुडी अच्छी है, फोटो तो खराब है, मैं भी सहमत हूं।’ बस फिर क्या था ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले अर्जुन कपूर एक बार फिर फंस गए।

समायरा शुक्ला नाम की एक यूजर ने लिखा,”सर आप उनको जज करने वाले कौन होते हैं। आप खुद को कहते हैं कि मैं मोटा हुआ करता था तो चलेगा। लेकिन कोई और आपको मोटा न कह दे।”सवि नाम के यूजर ने लिखा,’इनकी तो सिर्फ तस्वीर खराब है तुम्हारी तो अब फिल्में भी खराब जा रही हैं।” आदित्य नाम के यूजर ने कहा कि तुम्हारी तो एक्टिंग ही खराब है। इतना ही नहीं एक यूजर ने अर्जुन कपूर को बेलगाम घोड़ा ही कह दिया।

बता दें कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो साल 2018 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान थे। अब अनुष्का बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारियों में लगी हैं। वो इन दिनों फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर ‘झूलन गोस्वामी’ की बायोपिक है,जिसका किरदार अनुष्का कर रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट