ताज़ा खबर
 

काले कपड़े से मुंह छिपाते नजर आए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ये रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने मीडिया से अपने मुंह को छिपाने के लिए मुंह पर काले रंग का कपड़ा बांध रखा था। ऐसा उन्होंने किस वजह से किया इस बात का सही कारण अभी तक नहीं पता चल पााया है।

(Photo Courtesy: Yogen Shah/ India.com) अर्जुन कपूर ने अपना मुंह क्यों छिपाया है

बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। इन दोनों को लेकर बी-टाउन में कई तरह की गॉसिप चल रही हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर सोमवार की रात आशुतोष गोवारिकर के ऑफिस के बाहर दिखें और उन्होंने मीडिया से अपना चेहरा छिपाने के लिए काले कपड़े से अपने मुंह को छिपा रखा था। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर लोगों ने ऐसा अंदाजा लगाया कि अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ में उन्होंने अपना लुक बदला है और इस वजह से वह अपना मुंह छिपा रहे थे। अर्जुन कपूर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि फिल्म की रिलीज से पहले वह अपने लुक को सबके सामने नहीं लाना चाहते हैं।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी पता चला है कि, फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर गंजे हुए हैं क्योंकि इसमें वह एक मराठा वॉरियर(मराठा योद्धा) का किरदार निभा रहे हैं। पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है और आशुतोष के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह अपने फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं के लुक को फिल्म के रिलीज से पहले लोगों के सामने नहीं लाना चाहते हैं।

पानीपत 6 दिसंबर 2019 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म “पानीपत की तीसरी लड़ाई” के बारे में है जो 1761 में मराठा और अफगानों के बीच हुई थी। अर्जुन मराठा सेना के नेता सदाशिवराव भाउ का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और कृति सैनॉन भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगी।

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा ने पेरिस से भेजे ‘शादी के लड्डू’, वायरल हो रही तस्वीर
2 नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम रखा ‘मेहर’
3 VIDEO: फोटोग्राफर्स से भाभीजी सुन हंस पड़ीं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा वीडियो
ये  पढ़ा क्या?
X