ताज़ा खबर
 

बचपन में काफी क्यूट थे ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ स्टार अर्जुन कपूर, ये तस्वीर है इसका सबूत

अर्जुन ने अपनी वर्तमान फोटो के साथ बचपन की फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस फोटो में क्यूट लिटिल कपूर अपने दातों को दिखाते हुए मुस्कुरा रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में वो एक बार फिर अपने दांत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 9:57 AM
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपने बचपन की तस्वीर। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर उन एक्टर्स में से एक हैं जिनपर बहुत सारी लड़कियां मरती हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड है। जिसमें वो पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित है। अर्जुन को अपनी एक्टिंग स्किल के अलावा हाजिरजवाबी के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी क्यूट के साथ ही शरारती भी नजर आ रहे हैं।

अर्जुन ने अपनी वर्तमान फोटो के साथ बचपन की फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस फोटो में क्यूट लिटिल कपूर अपने दातों को दिखाते हुए मुस्कुरा रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में वो एक बार फिर अपने दांत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- से चीज। अर्जुन फिल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बेटे हैं। उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें गुंडे, 2 स्टेट्स, की एंड का सहित कई फिल्मों में देखा जा चुका है। इस समय वो अपने चाचा अनिल कपूर के साथ मुबारकां की शूटिंग कर रहे हैं।

मालूम हो कि अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लेखक चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित यह फिल्म मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव का किरदार निभा रहे हैं जो कि अंग्रेजी बोलने में उतना अच्छा नहीं है लेकिन वह गजब की बास्केटवॉल खेलता है। अर्जुन कपूर ने इस स्तर का बास्केटबॉल खेलने के लिए जीतोड़ मेहनत की है। अर्जुन को बास्केटबॉल की तकनीकी बारीकियां सिखाने के लिए एनबीए (नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन) के कोच कई बार फ्लाइट से भारत आए।

अर्जुन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी बदल कर माधव झा कर लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें आप अर्जुन कपूर को माधव के किरदार के लिए कड़ी मेहनत करते देख सकते हैं। वीडियो के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा- वक्त, मेहनत, मोटिवेशन और सीखने की इच्छा, माधव झा की जिंदगी में घुसने के लिए मेरा पहला कदम।

शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App