ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ की इस तस्वीर का अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, बताया ‘डैंड्रफ’ का शिकार

कैटरीना कैफ इन दिनों कनाडा में सलमान खान, डेजी शाह, जैकलीन फर्नाडींस और सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग टूर में बिजी हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इस हफ्ते अपने काम से निपटाकर टीम भारत लौट सकती है।

कैटरीना कैफ। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कैटरीना कैफ एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं। जहां कैटरीना के फैन्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस के एक वीडियो में फनी कमेंट किया है। जहां लोग कमेंट कर कैटरीना को सेक्सी, हॉट और स्लट्राई बोल रहे हैं तो वहीं अभिनेता ने कमेंट कर ‘डैंड्रफ’ होने की बात कही है।

अर्जुन कपूर ने लिखा, कैटरीना तुम्हारे डैंड्रफ हो गया है। कैटरीना कैफ ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पॉवर एंड यर्थ। एक दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है। कैटरीना कैफ इन दिनों कनाडा में सलमान खान, डेजी शाह, जैकलीन फर्नाडींस और सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग टूर में बिजी हैं।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

उम्मीद जताई जा रही है कि इस हफ्ते अपने काम से निपटाकर टीम भारत लौट सकती है। लौटते ही कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग को खत्म करेंगी। आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी लीड भूमिका में हैं। इसके अलावा कैटरीना आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ जल्द ही ‘एबीसीडी 3’ की भी शूटिंग वरुण धवन के साथ शुरू करने वाली है।

View this post on Instagram

Powder and earth 🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App