ताज़ा खबर
 

जानिए, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए अर्जुन कपूर कैसे बने माधव झा? घंटों पसीना बहा कर ट्रेनर सिखाते थे बास्केटबॉल, देखें वीडियो

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लेखक चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित यह फिल्म मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही है।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 7:32 PM
बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म “हाफ गर्लफ्रेंड” का ऑफिशियल ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया।

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लेखक चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित यह फिल्म मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव का किरदार निभा रहे हैं जो कि अंग्रेजी बोलने में उतना अच्छा नहीं है लेकिन वह गजब की बास्केटवॉल खेलता है। अर्जुन कपूर ने इस स्तर का बास्केटबॉल खेलने के लिए जीतोड़ मेहनत की है। अर्जुन को बास्केटबॉल की तकनीकी बारीकियां सिखाने के लिए एनबीए (नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन) के कोच कई बार फ्लाइट से भारत आए। अर्जुन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी बदल कर माधव झा कर लिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें आप अर्जुन कपूर को माधव के किरदार के लिए कड़ी मेहनत करते देख सकते हैं। वीडियो के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा- वक्त, मेहनत, मोटिवेशन और सीखने की इच्छा, माधव झा की जिंदगी में घुसने के लिए मेरा पहला कदम। वीडियो में आप अर्जुन कपूर को तड़के सुबह और देर रात तक बास्केटबॉल कोर्ट पर पसीना बहाते देख सकते हैं। अर्जुन ने वीडियो में बताया है कि वह सुबह 6 बजे जगकर बास्केटबॉल की प्रैक्टिस किया करते थे और शाम को रोज एक से डेढ़ घंटे तक गेम खेला करते थे। आप उन्हें वीडियो में एनबीए के स्पेशलिस्ट्स के साथ गेम खेलते देख सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म “हाफ गर्लफ्रेंड” का ऑफिशियल ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया। लेखक चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित यह फिल्म भारत के कई अलग-अलग राज्यों के अलावा अमेरिका में कई लोकेशन्स पर शूट की गई है। फिल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में नॉवेल की कहानी को इस तरह उतारा गया है कि जिन लोगों ने नॉवेल पूरा पढ़ रखा है वह भी फिल्म को देखना चाहेंगे। क्योंकि असल नॉवेल अंग्रेजी में लिखा गया था इसलिए हिंदी फिल्म में डॉयलोग्स को बहुत ही करीने से बुना गया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App