ताज़ा खबर
 

चाचा की शादी में यूं दिख रहे थे अर्जुन कपूर, पहचान पाना बेहद मुश्किल

यह तस्वीर साल 2002 की है जब अभिनेता संजय कपूर परिणय सूत्र में बंधे थे। उस समय अर्जुन कपूर की उम्र केवल 15 साल थी।

Author नई दिल्ली | December 18, 2018 5:53 PM
अभिनेता अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर आजकल खूब सुर्खियों में छाएं हुए हैं। उनकी फिल्में तो उन्हें चर्चा में रखती ही हैं साथ ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिश्ते की अफवाहें और अटकलें भी खबरों में हैं। हालांकि जिस कारण के लिए वह आज सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, वह इन दोनों में से कोई भी नहीं है। अर्जुन कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर उनके बचपन की है जिसमें वह एक शादी समारोह में। यह शादी और किसी की नहीं बल्कि उनके चाचा संजय कपूर है। इस तस्वीर में अर्जुन कपूर थोड़ा बोर होते दिख रहे हैं।

यह तस्वीर साल 2002 की है जब अभिनेता संजय कपूर परिणय सूत्र में बंधे थे। उस समय अर्जुन कपूर की उम्र केवल 15 साल थी। फोटो में देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी का समारोह अर्जुन को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है और वह बोरियत का शिकार हो रहे हैं। तस्वीर में आप उन्हें पहचान लेंगे क्योंकि अर्जुन अपने बचपन की कई तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। यहां देखें तस्वीर।

इसके अलावा भी अर्जुन कपूर ने कई बार अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि आए दिन अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की बातें चर्चा में हैं। दोनों स्टार कई बार एक साथ हैंग आउट करते भी स्पॉट किए गए हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है और चुप्पी साधी हुई है। ऐसी भी चर्चाएं हैं कि दोनों अगले साल शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन और मलाइका ने फ्यूचर प्लानिंग के तौर पर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट भी खरीदा है। यहां तक कि अर्जुन कपूर की दादी भी चाहती हैं कि वह अब शादी कर लें।

करियर की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म ‘नमस्ते लंडन’ में नज़र आए थे जिसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखी थीं। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। अर्जुन इसके बाद अपनी आगामी फिल्मों ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ और पानीपत’ में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App