ताज़ा खबर
 

‘अब कर ही लेनी चाहिए’, Arjun Kapoor ने पहली बार शादी के सवाल पर कबूल की ये बात

Arjun Kapoor And Malaika Arora: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डेटिंग की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं। कुछ समय से ऐसी चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा।

Arjun Kapoor And Malaika Arora Marriage Rumors: अर्जुन कपूर पिछले साल से मलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं कुछ महीनों से अफवाह है कि अर्जुन जल्द ही मलाइका संग शादी भी करने वाले हैं। हालांकि अर्जुन हमेशा से ही शादी की खबरों को नकारते आए हैं। हालांकि अब पहली बार अर्जुन कपूर ने शादी के सवाल पर कबूल किया है कि अब उन्हें शादी कर ही लेनी चाहिए।

शादी की प्लानिंग के सवाल पर अर्जुन ने कहा, ”मेरी शादी को लेकर जिसतरह की अटकलें लगाई जाती हैं, वे समझ में आती हैं। यह स्वाभाविक भी है। मेरे कई दोस्तों की शादी हो चुकी है। इस कारण से सभी को लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए।” बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अर्जुन ने मलाइका संग शादी के प्लान को साझा किया। अर्जुन बातों ही बातों में मलाइका को डेट करने पर भी मुहर लगा बैठे।

अर्जुन ने कहा, ”मैंने अपनी लाइफ में बचपन से ही उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं लंबी छलांग नहीं लगाना चाहता। मैं समय के साथ एक-एक स्टेप लेकर आगे बढ़ना चाहता हूं। शुक्रिया आपके प्यार और चिंता के लिए। मैं जब भी शादी करूंगा, अगर करूंगा तो सबको बताऊंगा। यह कोई छिपाने वाली चीज नहीं है।”

अर्जुन ने आगे कहा, ”शादी का कोई प्लान नहीं है। मैं बहुत प्यार खुश हूं और मैं मीडिया का शुक्रगुजार हूं। लोगों को मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सम्मान करना चाहिए।” जब अर्जुन से मलाइका संग शादी की अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया उन्होंने कहा, ”’मेरे प्रोफेशन में अफवाहों का उड़ना स्वाभाविक है। यह हमेशा हमारे साथ रहती है। लोगों को बतौर एक्टर इस बात का भुगतान करना पड़ता है। मैं अभी 33 साल का हूं और इस शादी में थोड़ा समय है।” बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ कई मौकों पर स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर नहीं स्वीकारा है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X