ताज़ा खबर
 

‘मैं सौभाग्यशाली हूं..!’ अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका अरोड़ा संग रिश्ते पर लगाई मुहर

Arjun Kapoor Talk About Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने एक ताजा इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा संग रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। अर्जुन ने कहा कि वह खास है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर।

Malaika Arora and Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के डेटिंग की खबरें बीते साल से आ रही हैं। कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किये जाने के बावजूद भी कपल ने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी। हालांकि अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। एक ताजा इंटरव्यू में अर्जुन ने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि वह खास है।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में अर्जुन से मलाइका को लेकर सवाल पूछा गया। अर्जुन ने कहा कि दुनिया के लिए सबकुछ सामने है। अर्जुन ने कहा, ”मेरे पास डिस्कस करने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। जो दुनिया देख रही है, वह देख रही है। मैं अपनी निजी जिंदगी को सामने लाने की इच्छा नहीं रखता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि आपके आसपास अच्छे लोग रहें और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास ऐसे लोग हैं।”

बीते कुछ समय से बी-टाउन में मलाइका-अर्जुन की शादी की भी अफवाह है। हालांकि अर्जुन ने जून में शादी की अफवाहों को सिरे ने नकार दिया है। अर्जुन ने कहा, ”मैं 33 साल का हूं और मैंने पहले भी कहा है कि मुझे शादी के लिए कोई जल्दी नहीं है।” अर्जुन ने आगे कहा, ”मेरे शादी का विषय ऐसा नहीं है कि मैं इसके बारे में बात करना पसंद करता हूं। सच कहूं तो जब मैं शादी करूंगा तो लोगों को इसके बारे में जानकारी होगी।”

अफवाहों के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, ”अफवाह नुकसान पहुंचाती है। मैं स्वीकार करता हूं कि हर बार अफवाहों का जवाब देना मुझे अच्छा नहीं लगता है। मीडिया अपना काम कर रही है। लोग गॉसिप पढ़ रहे हैं और अपना काम कर रहे हैं। हालांकि मुझे अपना काम करना है और अपनी एक्टिंग पर फोकस करना है।” करियर की बात करें तो अर्जुन कपूर राजकुमार गुप्ता की ‘इंडियाज मोस्ट वॉटेंड’ में नजर आएंगे। फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App