ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट के इस काम ने अर्जुन कपूर को शूटिंग पर किया था सरप्राइज

जब उनसे पूछा गया कि परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से वो स्क्रिन पर सबसे अच्छी किस करने के मामले में किस एक्ट्रेस को चुनेंगे?
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 10:31 am
अर्जुन कपूर को आलिया भट्ट के इस काम ने कर दिया था हैरान।

एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि उनकी 2 स्टेट्स की को-एक्टर आलिया भट्ट स्क्रिन पर बेस्ट किसर हैं। नेहा धूपिया के ऑडियो चैट शो नो फिल्टर नेहा में उन्होंने बहुत सारी चीजों के बारे में बात की। जैसे बॉलीवुड में अपने बेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह और अंकल अनिल कपूर के बारे में बातें की। जब उनसे पूछा गया कि परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से वो स्क्रिन पर सबसे अच्छी किस करने के मामले में किस एक्ट्रेस को चुनेंगे? इसपर एक्टर ने जवाब दिया- आलिया भट्ट। जब नेहा धूपिया ने फिर पूछा तो उन्होंने कहा- मैं आपको इस तरह से बताऊं कि मैं बहुत सरप्राइज हो गया था। जैसा आपको पता होगा कई बार हमें महसूस होता है कि ऐसा करना किसी शख्स के साथ अजीब हो सकता है। 31 साल के एक्टर ने बताया कि मुझे लगा कि एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करना थोड़ा अजीब होगा। इसकी वजह जब हमने फिल्म में काम करना शुरू किया तो हम एक-दूसरे को जानते नहीं थे। शुरुआती 10 दिनों में ही हमें एक-दूसरे के साथ किसिंग और शॉवर के नीचे लव सींस की शूटिंग करनी थी। इसी वजह से मुझे लगा कि यह थोड़ा अजीब हो सकता है।

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड है जो इसी नाम से चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है। इसमें वो श्रद्धा कपूर और विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगे। इसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। वहीं हाल ही में आलिया की शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी रिलीज हुई है। जिसे गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म वरुण धवन के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया है।

बता दें कि अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नजर आएंगी। उनके अलावा इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डी क्रूज हैं। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैन्स को यह जानकारी दी। वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर और अर्जुन खुद भी नजर आ रहे हैं।अर्जुन ने लिखा, ‘‘ अंदाजा लगाएं…कौन हमारे साथ जुड़ रहा है…देखें वह कितनी खुश है..आपका स्वागत है। ’’

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.