ताज़ा खबर
 

बीएमसी ने तोड़ डाला अर्जुन कपूर के घर की छत पर बना जिम, जल्द ही वसूलेगी 10 हजार रुपए

बीएमसी यानि बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने बॉलिवुड स्टार अर्जुन कपूर के घर की छत पर बने अवैध जिम को तोड़कर गिरा दिया है।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 1:27 PM
अर्जुन इससे पहले चेतन भगत के नॉवेल 2 स्टेट्स पर बनी फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

बीएमसी यानि बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने बॉलिवुड स्टार अर्जुन कपूर के घर की छत पर बने अवैध जिम को तोड़कर गिरा दिया है। इतना ही नहीं जिम को गिराने में बीएमसी को जो खर्च करना पड़ा है अर्जुन को उसकी भी भरपाई करनी पड़ेगी। बता दें कि अर्जुन के घर की छत पर बने अवैध जिम स्ट्रक्चर को तोड़ने के लिए बीएमसी स्टाफ को तीन दिन उनके घर जाना पड़ा, जिसका चार्ज बीएमसी उनसे वसूलेगा। बीएमसी के एक अधिकारी के मुताबिक, यह चार्ज करीब 10 हजार रुपए होता है। अधिकारी के मुताबिक अर्जुन ने छत पर पर्सनल जिम के लिए 30/16 स्क्वायर फीट का कंस्ट्रक्शन तैयार किया है, उसके लिए उन्होंने बीएमसी से परमिशन नहीं ली थी।

इमारत की सातवीं मंजिल पर रहने वाले अर्जुन की शिकायत बिल्डिंग में रहने वाले किसी शख्स ने नहीं, बल्कि एक ऐक्टिविस्ट ने बीएमसी से की थी। 30 दिसंबर को म्युनिसिपल स्टाफ के कुछ लोग अर्जुन के फ्लैट पर पहुंचे और अवैध कंस्ट्रक्शन को तोड़ने का काम शुरू कर दिया। हालांकि, अर्जुन के स्टाफ ने उनसे रिक्वेस्ट किया कि वे अर्जुन की मौजूदगी में ही यह काम करें; लेकिन उनकी राय को नहीं मानते हुए बीएमसी के लोगों ने कांच की बनी दीवार को तोड़ दिया। इसके बाद 1 जनवरी को म्युनिसिपल स्टाफ फिर से उनके घर फिर पहुंचा, ताकि वहां मौजूद बाकी के अवैध कंस्ट्रक्शन को भी तोड़ा जा सके, लेकिन लोगों की कमी के चलते काम पूरा नहीं हो पाया जिसकी वजह से उन्हें तीसरी बार अर्जुन के फ्लैट पर जाना पड़ा।

गौरतलब है कि बीएमसी ने इस मामले में पहला नोटिस मार्च में जारी किया था। अब यह नोटिस दोबारा भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि उस निर्माण को तोड़ा जाए। कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर के मैनेजर ने के-वेस्ट वार्ड ऑफिसर, असिस्टेंट मुनिसिपल कमिश्नर पराग मसुरकर से बात करने की कोशिश की थी। उन्होंने थोड़े और समय की गुजारिश की थी। मसुरकर ने बताया, हमने उन्हें पर्याप्त समय दिया था कि वह साबित कर सकें कि निर्माण कानून है। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। अब हमने उन्हें फाइनल नोटिस भेज दिया है।

salman khan, kareena kapoor, deepika padukone, alia bhatt, aamir khan, akshay kumar, arjun kapoor, prateik babbar, karishma kapoor, priyanka chopra, katrina kaif, kangana ranaut, bollywood celebrities education, bollywood actors education qualification, salman khan education, deepika padukone education, alia bhatt education, akshay kumar education, priyanka chopra education, bollywood news, entertainment news अभिनेता अर्जुन कपूर जब 12वीं में थे तब वह एक विषय में फेल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कॉलेज छोड़ने और एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया। (Photo: Facebook) arjun kapoor dancing on new york times square, shraddha kapoor dancing at new york times square, arjun kapoor next movie, arjun kapoor upcoming movie, shraddha kapoor upcoming movie, arjun kapoor and shraddha kapoor in half girlfriend अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर। ranbir kapoor, ranver singh, arjun kapoor रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह। Image Source: Facebook

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App