ताज़ा खबर
 

अर्जुन कपूर की दादी ने कर दी थी गर्भवती श्रीदेवी की पिटाई

जब श्रीदेवी की मां की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया गया, जहां बोनी कपूर भी श्रीदेवी के साथ रहे। श्रीदेवी की मां का देहांत हो गया लेकिन लगातार साथ बने रहने के चलते श्रीदेवी बोनी कपूर से बहुत प्रभावित थीं।

श्रीदेवी की शनिवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की शनिवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बॉलीवुड गलियारों यह खबर आग की तरह फैल गई और पूरा सिनेमा जगत शोक में डूब गया। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रजनीकांत समेत तमाम दिग्गज बॉलीवुड अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया। श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की लव स्टोरी के बारे में कई किस्से हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की की मां सत्यी शौरी ने श्रीदेवी की पिटाई कर दी थी।

श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच प्यार की कहानी बनना तब शुरू हुई जब मिथुन चक्रवर्ती से श्रीदेवी का रिश्ता खत्म होने लगा था। क्योंकि मिथुन और बोनी कपूर अच्छे दोस्त थे इसलिए श्रीदेवी बोनी कपूर को भी जानती थीं। मिथुन से रिश्ते खत्म होने के बाद श्रीदेवी बोनी कपूर के करीब आने लगीं। बोनी कपूर श्रीदेवी का खयाल रखते थे जिससे श्रीदेवी भी उनके प्रति सम्मान और प्यार महसूस करने लगीं। बोनी कपूर ने श्रीदेवी की आर्थिक मदद भी की थी। श्रीदेवी की मां ने बहुत सा कर्ज लिया हुआ था जिसे बोनी कपूर ने चुका दिया।

जब श्रीदेवी की मां की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया गया, जहां बोनी कपूर भी श्रीदेवी के साथ रहे। श्रीदेवी की मां का देहांत हो गया लेकिन लगातार साथ बने रहने के चलते श्रीदेवी बोनी कपूर से बहुत प्रभावित थीं। जल्द ही दोनों चुपके-चुपके एक दूसरे के हो गए। यहां तक तो चीजें ठीक रहीं लेकिन जब मीडिया में श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर लीक हुई तो श्रीदेवी की दिक्कतें डबल हो गईं। बोनी की पत्नी मोना कपूर को जब इस बारे में पता चला तो हंगामा मच गया। एक पार्टी में अर्जुन कपूर की दादी ने श्रीदेवी पर हमला कर दिया।

खबरों के मुताबिक श्रीदेवी उस वक्त प्रेग्नेंट थीं और सत्यी लगातार उन पर लात घूंसों की बरसात किए जा रही थीं। यहां अर्चना पूरणसिंह ने श्रीदेवी की मदद की और सत्यी को खींच कर अलग किया। इस घटना के बाद श्रीदेवी के प्रति बोनी कपूर का लगाव बढ़ गया और जल्द ही दोनों ने आधिकारिक रूप से शादी कर ली।

श्रीदेवी से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App