ताज़ा खबर
 

जब लेट नाइट करीना को कॉल करते थे अर्जुन कपूर, नाराज हो गए थे सैफ अली खान

Arjun Kapoor: साल 2016 में आई फिल्म 'की एंड का' दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स की कैमेस्ट्री कमाल की थी। फिल्म में अर्जुन और करीना के बेहद करीबी दृश्य भी थे। इन दोनों स्टार्स की कैमेस्ट्री ऐसे ही नहीं बनी थी।

फिल्म ‘की एंड का’ के एक दृश्य में अर्जुन-करीना, दूसरी तरफ सैफ अली खान

Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने करीना कपूर के साथ फिल्म ‘की एंड का’ में काम किया था। साल 2016 में आई ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स की कैमेस्ट्री कमाल की थी। फिल्म में अर्जुन और करीना के बेहद करीबी दृश्य भी थे। इन दोनों स्टार्स की कैमेस्ट्री ऐसे ही नहीं बनी थी। इसके लिए भी करीना-अर्जुन ने काफी वक्त साथ में स्पेंड किया जब जाकर इस कैमेस्ट्री में रंग चढ़ा। लेकिन इस बीच सैफ अली खान के रिएक्शन में परिवर्तन आने लगा था।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में करीना और अर्जुन के बीच का फाइटिंग सीन जब रैपअप हुआ, तो उसकी अगली रात को को-स्टार अर्जुन ने करीना को फोन किया। लेकिन सैफ अली खान ने करीना के फोन को देख लिया जिसमें अर्जुन का फोन आ रहा था।

ऐसे में सैफ अली खान काफी खफा हो गए थे। यह पहली बार नहीं था जब अर्जुन ने बेबो को ऐसे रात में कॉल किया हो। अर्जुन कपूर ने करीना को इस बीच कई बार रातों में कॉल किया था। ऐसे में एक दिन सैफ इस बात पर खफा हो गए।

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि, ‘उस दिन मैंने कॉल पिक की और अर्नेजुन से बात की। मैंने उसे समझाया कि हो सकता है रात में कॉल करने की वजह काम से रिलेटेड हो, लेकिन क्या सुबह का इंतजार नहीं किया जा सकता? अर्जुन करीना तुमसे बहुत सीनीयर हैं और तुम्हे उनकी सीनियॉरिटी की रिस्पेक्ट करनी चाहिए।’

बता दें, इन दिनों अर्जुन और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की चर्चा हर तरफ है। मलाइका के अरबाज खान संग डिवॉर्स के बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App