Arjun Kapoor And Sonam Kapoor cousin Shanaya Kapoor dancing moves are killing see dance video of sanjay kapoor daughter shanaya kapoor in wedding of Mohit Marwah - Video: अर्जुन कपूर की कजिन शनाया कपूर ने भाई मोहित मारवाह की शादी में किया गजब का डांस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: अर्जुन कपूर की कजिन शनाया कपूर ने भाई मोहित मारवाह की शादी में किया गजब का डांस

अर्जुन कपूर की कजिन शनाया कपूर का टशन सोनम और जाह्नवी कपूर से कम नहीं है। जी हां, शादी के फंक्शन के मौके पर शनाया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शनाया ने इस दौरान सीमा खान का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना हुआ था।

संजय कपूर के साथ बेटी शनाया कपूर

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोटवानी से शादी रचाई है। ये शादी यूएई में की गई, इस शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने भी शिरकत की। शादी में मोहित मारवाह के कजिन अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रेहा कपूर, जाह्नवी कपूर औ खुशी कपूर भी मौजूद थे। मोहित की शादी में अनिल कपूर, बोनी कपूर, श्रीदेवी और संजय कपूर भी नजर आए। वहीं इस शादी में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी मौजूद थीं।

शनाया का टशन सोनम और जाह्नवी कपूर से कम नहीं है। जी हां, शादी के फंक्शन के मौके पर शनाया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शनाया ने इस दौरान सीमा खान का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना हुआ था। गोल्डन क्रॉप चोली और रेड शाइनिंग लहंगे में शनाया गजब ढा रही थीं। वहीं शनाया ने अपने कजिन मोहित की शादी के मौके पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी दिया। शनाया इस दौरान कई सारे रीति रिवाज निभाती हुई भी नजर आईं।

Video: कजिन मोहित मारवाह की शादी में जम कर डांस करते नजर आए सोनम और अर्जुन कपूर

बता दें, शनाया के अलावा कजिन अर्जुन कपूर ने भी अपने भाई की शादी में खूब डांस किया। अर्जुन और अनिल कपूर मोहित की बारात में अनिल कपूर स्टाइल में डांस करते दिखाई दिए। तो कभी अर्जुन दूल्हे की बग्घी में खड़े होकर डांस करते हुए नजर आए। सोनम कपूर ने भी कजिन मोहित की शादी में खूब एंज्वॉय किया। इस शादी में सोनम के साथ उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा भी नजर आए। इसके अलावा मोहित और अंतरा की शादी में करण जौहर, श्वेता बच्चन, अथिया शेट्टी, अधर जैन, सीमा खान भी मौजूद रहे।

मोहित मारवाह और अंतरा की शादी में फैमिली के साथ पहुंची श्रीदेवी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App