ताज़ा खबर
 

एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे ‘इश्कजादे’ स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा, जानिए क्या है कहानी

2012 में आई यशराज बैनर की सुपरहिट फिल्म 'इशकजादे' से बॉलीवुड करियर का आगाज करने वाले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बड़े परदे पर एक बार फिर साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं।

अर्जुन और परिणीति बॉलीवुड निर्देशक दिबाकर बनर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में मुख्य भूमिका में होंगे।

2012 में आई यशराज बैनर की सुपरहिट फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड करियर का आगाज करने वाले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बड़े परदे पर एक बार फिर साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं। अर्जुन और परिणीति बॉलीवुड निर्देशक दिबाकर बनर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म को भी यशराज फिल्म्स ही प्रोड्यूस करेगी। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनने वाली यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा होगी जिसकी कहानी भारत के दो अलग-अलग जगहों से ताल्लुक रखने वाले एक लड़के और एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों में एक ही समानता है और वो यह कि दोनों एक दूसरे से नफरत करते हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कहा कि एक ही फिल्म में दो अप्रत्याशित किरदार अकल्पनीय हैं। दोनों एक ही चीज से जुड़ते हैं और वो है दोनों के बीच एकदूसरे को लेकर अविश्वास, संदेह और नफरत। फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने एक दैनिक से बात करते हुए कहा कि यह एक बार फिर से मेरी पहली फिल्म जैसा अनुभव है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है जो एक दूसरे के साथ भी नहीं हो सकते हैं और एक दूसरे के बिना भी नहीं जी सकते। परिणिति के साथ ‘इशकजादे’ में काम कर चुके अर्जुन कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में आदी सर और परिणिति के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव है।

दिबाकर बनर्जी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि दिबाकर नए दौर के सिनेमा के उन मार्गदर्शकों में से हैं जिनके फिल्म की कहानी लोगों को बांधे रखती है और उनका मनोरंजन करती है। मैं उनके मार्गदर्शन में काम करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मैं दिबाकर और परिणीति के साथ फरार होने के लिए पूरी तरह से तैयार और उत्साहित हूँ।

परणीति चोपड़ा ने इस बाबत बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड फिल्म ‘इशकजादे’ के दिबाकर बनर्जी के साथ काम करना मेरे और अर्जुन दोनों के लिए एक सपना था। उनकी फिल्में बिल्कुल अलग तरह की होती हैं और हमेशा एक प्रभाव छोड़ने वाली होती हैं। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म के किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App