ताज़ा खबर
 

जाह्नवी को ट्रोल कर रहे थे अर्जुन कपूर, मिला मजेदार जवाब

ये दोनों सितारे करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी नज़र आने वाले हैं। इस सीज़न के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नज़र आए थे।

खुशी और जाह्नवी के साथ अर्जुन कपूर सोर्स : इंस्टाग्राम

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं और भाई बहन की इस जोड़ी को अक्सर अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की खिंचाई करते नज़र आते हैं। हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जाह्नवी इन तस्वीरों में बेहद क्यूट नज़र आ रही थीं, वहीं अर्जुन कपूर ने इस मौके पर उनकी टांग खिंचने का प्लान बनाया। अर्जुन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा – तुमने लंच नहीं किया ना?


इस पर जाह्नवी ने भी जवाब देते हुए कहा कि ‘मुझे लगता है कि आपको अपने जोक्स वर्ल्ड आइसक्रीम डे के लिए बचा कर रखने चाहिए।’ गौरतलब है कि दोनों सितारे करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी नज़र आने वाले हैं। इस सीज़न के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नज़र आए थे। इसके बाद अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी देखने को मिली थी। शो में ये भाई बहन की जोड़ी अपने पूरे स्वैग में पहुंचेगी। हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम से शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अर्जुन कपूर अपनी कजिन जाह्नवी के साथ नजर आ रहे थे।

https://www.jansatta.com/photos/entertainment-gallery/tisca-chopra-look-stunning-in-her-new-photoshoot-have-a-look-hd-picture-of-tare-zameen-hai-actress-tisca-chopra/540304/5/

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App