अरबाज खान संग तलाक के बाद इस बात से घबरा रही थीं मलाइका अरोड़ा, बेटे ने दूर की थी चिंता

मलाइका को उस समय ये चिंता सता रही थी कि अलग होने के बाद इस बात का असर बेटे पर कैसा पड़ेगा। उस वक्त 12 साल के अरहान के लिए माता पिता का अलग होना वाकई अपने आप में एक बहुत बड़ा दुख था।

Malaika Arora, Arbaaz Khan, Arhan Khan, मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान खान के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को एक समय में ‘पावर कपल’ कहकर पुकारा जाता था। 18 साल तक साथ रहने के बाद साल 2017 में ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया। मलाइका और अरबाज के बीच उस वक्त काफी चीजें खराब हो रही थीं। पर बेटे अरहान की वजह से दोनों लंबे समय तक साथ रहे। जब मलाइका और अरबाज अलग हुए तब बेटे अरहान की उम्र उस वक्त 12 साल की थी।

मलाइका को उस समय ये चिंता सता रही थी कि अलग होने के बाद इस बात का असर बेटे पर कैसा पड़ेगा। उस वक्त 12 साल के अरहान के लिए माता पिता का अलग होना वाकई अपने आप में एक बहुत बड़ा दुख था।

लेकिन जब अरहान को अपने माता पिता के अलग होने के बाद उनके मैरिटल स्टेटस के बारे में पता चला तब बेटे पर क्या गुजरी? इस बारे में खुद मलाइका अरोड़ा ने खुद शेयर किया था। मलाइका ने कहा था कि उन्हें डर था कि न जाने बेटा इस बात को कैसे लेगा। लेकिन जब बेटे अरहान को ये जानकारी दी गई तो उसने इसे बहुत ही आसानी और समझदारी से इस बात को स्वीकार कर लिया था।

मलाइका ने बेटे अरहान के लिए कहा था- ‘मेरा बेटा अरहान बहुत समझदार है। वह समझता था कि हमारे बीच क्या चल रहा है। क्या वह झेलना सही है? हम समय-समय पर इस बात को लेकर आपस में डिसकस करते थे तो उसे हिंट भी देते थे कि आगे ऐसा हो सकता है। हालांकि हमें उसे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ी।’

मलाइका ने आगे बताया था- जब अरबाज और मेरी राहें जुदा हो गईं और हम अपने हिसाब से जिंदगी जीने लगे तो अरहान ने मुझसे कहा कि मॉम आपको देख कर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आप खुश हो, आप पहले से ज्यादा अच्छा फील कर रहे हो।’ बता दें, तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को अपने बेटे की कस्टिडी मिली थी। जिसमें मलाइका ने कहा था कि अरबाज अपने बेटे से कभी भी मिल सकते हैं।

मलाइका ने अरबाज से अलग होने के बाद कहा था कि फिलहाल तलाक के बाद वह अब काफी सुकून में हैं और राहत महसूस कर रही हैं। मलाइका ने उस वक्त ये भी बताया था कि हालांकि डिवॉर्स लेने के कुछ दिनों बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन इन हालातों से उन्होंने खुद को निकालने में बहुत मेहनत की थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट