ताज़ा खबर
 

मौका मिला तो मैं धर्म जी संग भाग जाउंगी- अर्चना पूरन सिंह ने पति को दी थी चेतावनी, किस्सा सुन एक्टर का यूं था रिएक्शन

अर्चना पूरन सिंह एक्टर धर्मेंद्र की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने शादी से पहले परमीत सेठी को यह चेतावनी तक दे दी थी कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह उनके साथ भाग जाएंगी।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों और सादगी से लोगों का खूब दिल जीता है। फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले धर्मेंद्र के न केवल आम लोग फैन हैं, बल्कि कई बॉलीवुड सितारे भी उन्हें अपना आइडल मानते हैं। एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह तो धर्मेंद्र की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने शादी से पहले परमीत सेठी को यह चेतावनी तक दे दी थी कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह उनके साथ भाग जाएंगी। इस बात का खुलासा खुद अर्चना पूरन सिंह ने एक्टर के सामने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था।

धर्मेंद्र से बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “ईमानदारी से बताऊं तो मैं आपकी जितनी बड़ी फैन हूं, उतनी हो नहीं सकती। मैंने शादी करते वक्त परमीत को भी बोला था कि मैं शादी तो कर रही हूं, लेकिन मैं बता रही हूं कि अगर कभी भी मुझे मौका मिला तो मैं धर्म जी के साथ भाग जाउंगी।”

अर्चना पूरन सिंह ने धर्मेंद्र की तारीफों के पुल बांधते हुए आगे कहा, “मैं यहां इस कुर्सी पर बैठी हूं और मुझे लगता भी है कि मेरा यहां बैठने का कोई अधिकार नहीं है, लेकिन मैं सच में आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।” अर्चना पूरन सिंह की बातें सुनकर जहां कपिल शर्मा और सनी देओल हंसने लगते हैं तो वहीं धर्मेंद्र एक्ट्रेस को गले लगा लेते हैं।

इसके अलावा शो में धर्मेंद्र से कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या वह ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग देखने गए थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं नहीं गया, क्योंकि मुझे लगा यह लोग शर्मा जाएंगे। सनी मुझसे शर्माता है, करण सनी से शर्माता है। शर्माने वाली कंपनी में जाने का मेरा क्या मतलब बनता है।”

इससे इतर बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने घर से भागकर शादी की थी। अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि उन्होंने रात के 11 बजे शादी करने का फैसला किया और 12 बजे रात में पंडित ढूंढने के लिए निकल गए थे।

इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि अब वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी। हालांकि इस बात पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। मैं अभी भी ‘द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हूं।’

Next Stories
1 आप सिर्फ अभद्र भाषा में बात कर सकते हैं- गौरव भाटिया से भिड़ीं सुप्रिया श्रीनेत, पीएम नरेंद्र मोदी को भी लिया आड़े हाथों
2 योगी जी नई घोषणा तो ऐसे कर रहे जैसे पुरानी पूरी कर दी हों- पूर्व आईएएस ने यूपी सीएम पर कसा तंज, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
3 आप दो कौड़ी के पत्रकार हैं- राजनीतिक विश्लेषक ने संबित पात्रा को बताया ‘राष्ट्रीय जोकर’ तो भड़के BJP प्रवक्ता, जमकर हुई बहस
ये पढ़ा क्या ?
X