ताज़ा खबर
 

कई ऑडीशन के बाद भी अर्चना पूरन सिंह के बेटे को नहीं मिला काम, इंटरव्यू में छलका एक्ट्रेस का दर्द

कई जगह ऑडीशन देने के बाद भी अर्चना पूरन सिंह के बेटों को काम नहीं मिल रहा है। इस बात का खुलासा हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने इंटरव्यू में किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और उनके पति परमीत ने हिंदी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। फिल्मों से इतर अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने ठहाकों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी के बाद अब उनके बच्चे आर्यमन और आयुष्मान भी फिल्मों में कदम रखने की योजना बना रहे हैं। हालांकि कई जगह ऑडीशन देने के बाद भी अर्चना पूरन सिंह के बेटों को काम नहीं मिल रहा है। इस बात का खुलासा हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने इंटरव्यू में किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि यह बात कहना आसान है कि स्टार किड्स को आसानी से काम मिल जाता है, लेकिन ऐसी बात हर जगह देखने को नहीं मिलती है।

अर्चना पूरन सिंह ने आर्यमन और आयुष्मान के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हां वो दोनों काम मिलने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और दूसरे युवाओं की तरह वे दोनों भी जगह-जगह ऑडीशन दे रहे हैं। मेरे बड़े बेटे ने अब तक कई ऑडीशन दिये हैं और मैं यह कह सकती हूं कि वह अच्छा काम पाने के लिए संघर्ष कर रहा है।”

अर्चना पूरन सिंह ने बेटों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “यह बात कहनी आसान होती है कि बॉलीवुड सितारों के बच्चों को काम आसानी से मिल जाता है, लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे बहुत गर्व है कि मेरे बच्चे काफी मेहनत कर रहे हैं।”

अर्चना पूरन सिंह ने बच्चों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने के बाद भी उन्हें किसी भी तरह का स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला है। उम्मीद करती हूं कि दोनों जल्द ही इस पड़ाव को पार कर लेंगे और बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करेंगे।”

इससे इतर अर्चना पूरन सिंह को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब नजर नहीं आएंगी। इस बात पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, मुझे किसी ने नहीं बताया। मैं अभी भी शो का हिस्सा हूं और आगे भी रहूंगी।”

Next Stories
1 रेखा को बर्थडे पार्टी में देख चिल्ला पड़ी थीं हेमा मालिनी, एक्साइटमेंट में लगा लिया था गले, एक्ट्रेस ने भी छुए थे पैर
2 Hungama 2: शिल्पा शेट्टी लगा रहीं कॉमेडी और ग्लैमर का तड़का, अक्षय कुमार ने लॉन्च किया परेश रावल की कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर
3 धर्मेंद्र और सुनील दत्त के साथ फिल्म साइन करने पर मुमताज से खफा हो गए थे राजेश खन्ना, नहीं की थी पूरे दिन बात
ये पढ़ा क्या?
X