जो नवजोत ने छोड़ी, उस कुर्सी को मुझसे खतरा होना चाहिए- सिद्धू के इस्तीफे पर ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, अब दिया ये रिएक्शन

अर्चना पूरन ने कहा कि वो कुर्सियों पर कब्ज़े को लेकर बदनाम हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कुर्सी को किसी से खतरा नहीं बल्कि जो कुर्सी सिद्धू ने छोड़ी है, उसे उनसे खतरा होना चाहिए।

archana puran singh, the kapil sharma show, navjot singh sidhu
अर्चना पूरन सिंह ने कहा है कि उनकी कुर्सी को किसी से खतरा नहीं है (Photo-Archana Puran Singh/Instagram)

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगीं। लोग फनी मीम्स शेयर कर कहने लगे कि अब अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है। इस बीच अर्चना पूरन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने को लेकर वो खुश नज़र आईं और उन्होंने कहा कि उनकी कुर्सी को किसी से खतरा नहीं बल्कि जो कुर्सी सिद्धू ने छोड़ी है, उसे उनसे खतरा होना चाहिए।

अर्चना पूरन ने आज तक से बातचीत में ये बातें कहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘भई कौन कहता है कि मेरी कुर्सी को खतरा है। बल्कि मैं तो कहूंगी, जो कुर्सी वहां नवजोत ने छोड़ी है, उस कुर्सी को मुझसे खतरा होना चाहिए।’ अर्चना पूरन ने कहा कि वो कुर्सियों पर कब्ज़े को लेकर बदनाम हैं, उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

वो बोलीं, ‘वैसे भी मैं कुर्सियों को कब्जा करने को लेकर बदनाम हूं, तो डर मुझे नहीं बल्कि उनलोगों को होना चाहिए। शायद मेरी नजर अब उस कुर्सी पर हो सकती है।’

ट्विटर पर ट्रेंड होने को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं यही कहना चाहूंगी कि यह बहुत ही फनी और जबरदस्त है। मुझे नहीं पता कि कौन सी कुर्सी में मेरा और नवजोत का नाम जुड़ गया है, जो टूट ही नहीं रहा है। मुझे सच में राजनीति का कोई अंदाज़ा नहीं है। मैं नहीं जानती कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया। उनके फैसले से हर कोई शॉक में हैं।’ अर्चना पूरन सिंह ने इसी बीच ये भी कहा कि कुर्सी की बात करें तो, न तो वो कोई देता है और न ही छीनता है। ये सब ऊपर वाले की देन है।

कपिल शर्मा शो में भी अक्सर अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी को लेकर जोक्स कहे जाते हैं। हाल ही में जब नेहा कक्कड़ शो पर आईं थीं तब भी उन्होंने ऐसा ही कुछ कहा था। शो पर नेहा से पूछा गया कि उनकी जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ इंडियन आइडल क्यों होस्ट करने लगीं। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह का नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने की बात आ गई जिस पर नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘जब कुर्सी छोड़कर जाओ ना तो अपने ही बंदे को छोड़कर जाना चाहिए, क्यों अर्चना मैम?’

जवाब में अर्चना ने कहा कि हां ये सही है, अगर सिद्धू ने ये ट्रिक अपनाया होता तो इस कॉमेडी शो पर उनकी कुर्सी बची रहती। अर्चना ने यह भी बताया कि जब सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे तब उन्हें कई लोगों ने मेसेज कर बधाई दी थी कि अब उनकी कुर्सी को कोई खतरा नहीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट