Arbaaz Khan said whatever said on Koffee with Karan show do not take it seriously - अरबाज खान ने कहा- कॉफी विद करण में जो कुछ कहा वो मजाक था, उसे गंभीरता से ना लें - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अरबाज खान ने कहा- कॉफी विद करण में जो कुछ कहा वो मजाक था, उसे गंभीरता से ना लें

हाल ही में सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान फिल्मकार करण जौहर के चर्चित टॉक शो में आए थे और उन्होंने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर बात की थी।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 4:18 PM
कॉफी विज करण के शो पर सलमान, अरबाज और सोहेल खान।

अभिनेता अरबाज खान हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे। उनका कहना है कि शो में आना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने शो में जो भी कहा, उसे गंभीरता से न लिया जाए। अरबाज ने मुंबई के पहले जंकयार्ड कैफे के उद्घाटन के अवसर पर कहा, “वह सब मजाक था। उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। हमने शो में जो भी कहा, उसमें अधिकांश बातें मजाक में कही गई थी। कुछ बातें सही थीं, लेकिन उसमें कुछ भी गंभीर नहीं था।” अरबाज ने शो में इन अटकलों को हवा दी थी कि पत्नी मलायका अरोड़ा खान के साथ तलाक के बाद से वह किसी और के साथ डेटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान फिल्मकार करण जौहर के चर्चित टॉक शो में आए थे और उन्होंने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर बात की थी।

अरबाज ने कहा, “करण जौहर के 100वें एपिसोड में आना एक सम्मान की बात थी। हम तीनों भाइयों का शो में आना मजेदार रहा। यह एक शानदार शो है।” बता दें कि बॉलिवुड के नामी डायरेक्टर करन जौहर के शो कॉफी विद करन पर रविवार को बॉलिवुड के दबंग सलमान खान पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके भाई और अभिनेता सोहेल और अरबाज खान थे। अब तीनों भाई किसी शो में आएं और वहां मौज-मस्ती न हो, भला एेसा कैसे मुमकिन है। शो में करन और तीनों भाइयों ने मिलकर कई हॉट्स टॉपिक्स पर बात की। अरबाज ने तो इशारों-इशारों में यह तक कह दिया कि सलमान एक महीना भी बिना सेक्स के नहीं रह सकते। इससे पहले भी करन और सलमान इस टॉपिक पर बात करके सबको चौंका चुके हैं।
अरबाज ने अपने और मलाइका अरोड़ा खान के तलाक पर भी चुटकी ली। यह कॉफी विद करन सीजन 5 का 100वां एपिसोड था। शो के दौरान रैपिड फायर राउंड में सलमान ने अपने मजाकिया अंदाज में सवालों के जवाब दिए।

करन ने सलमान से उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर भी सवाल पूछे। वहीं जब करन ने अरबाज से पूछा कि वह उस शख्स का नाम बताएं, जो ‘नो सेक्स फॉर अ मंथ’ चैलेंज नहीं ले सकता तो अरबाज अपनी हंसी रोकते हुए सलमान की तरफ देखने लगे। इसके बाद जब पूछा गया कि कौन नो वर्क आउट चैलेंज नहीं ले सकता तब भी अरबाज ने सलमान की ओर ही देखा।

कॉफी विद करण 5: जानिए सलमान खान के भाई क्यों नहीं चाहते कि वो शादी करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App