ताज़ा खबर
 

‘वक्त बदल रहा’, Malaika Arora संग तलाक पर एक बार फिर से अरबाज खान ने कही ये बात

Malaika Arora and Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर अरबाज खान ने एक बार फिर से चुप्पी तोड़ी है। अरबाज-मलाइका ने 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान।

Malaika Arora and Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं एक बार फिर से अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। कपल ने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। साल 1998 में शादी के बंधन में बंधने वाले अरबाज-मलाइका ने साल 2016 में एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया था। हालांकि अरबाज खान मलाइका संग तलाक पर बेहद कम ही बात करते हैं, लेकिन एक बार फिर से उन्होंने इस मामले को लेकर खुलकर बात की है।

गुड टाइम्स से बातचीत में अरबाज खान ने कहा, ”सब कुछ संतुलित दिख रहा था लेकिन ऐसा नहीं था। चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। हालांकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, दो लोग अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहते हैं तो वह ऐसा कर लें।” इसके बाद अरबाज से पूछा गया कि क्या वह अभी भी शादियों में विश्वास रखते हैं? जवाब में अरबाज ने कहा, ”बिल्कुल मुझे शादियों पर यकीन है। मैं लोगों को ऐसा करने की सलाह देता हूं। यह सैकड़ों सालों से चला आ रहा है। बिल्कुल ऐसा है कि यदि आपको पता है कि आप मरने जा रहे हैं तो क्या आप जीना छोड़ देते हैं।”

अरबाज ने आगे कहा, ”हां वक्त थोड़ा बदल रहा है।पहले भी कई लोग ऐसे रहे हैं जिनके शादी के बगैर बच्‍चे हैं लेकिन हमने देखा है कि कैसे शादी कई चीजों को स्थिरता देती है।”

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। बीते कुछ समय से ऐसी अफवाह है कि मलाइका-अर्जुन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि मलाइका ने शादी की अफवाहों को बेबुनियाद बताया है। करियर की बात करें तो सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग-3’ का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App