ताज़ा खबर
 

‘सब ठीक चल रहा था लेकिन..!’, अरबाज खान ने पहली बार Malaika Arora संग तलाक बयां किया दर्द

Malaika Arora and Arbaaz Khan: अरबाज खान ने बताया कि उनके और मलाइका के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से दोनों का रिश्ता टूट गया।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान।

Malaika Arora and Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। शादी के 18 साल के बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आई। हालांकि मलाइका संग रिश्ता तोड़ने पर अरबाज खान ने हमेशा ही चुप्पी साधे रखी। लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान अरबाज खान ने मलाइका संग तलाक के बारे में बात करते हुए पहली बार अपनी बात सामने रखी। अरबाज ने बताया कि उनके और मलाइका के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से दोनों का रिश्ता टूट गया।

दरअसल अरबाज खान कुछ वक्त पहले अनुपमा चोपड़ा के शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बातें शेयर कीं। अरबाज खान ने मलाइका संग तलाक पर कहा, ”सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन यह टूट गया। यदि कुछ भी गलत नहीं है तो दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और फैसला लेना चाहिए।”

वहीं इसके पहले मलाइका अरोड़ा ने भी करीना कपूर के चैट शो में अपने दिल की बात बयां की थी। मलाइका ने कहा था, ”इस बंधन में मैं और अरबाज दोनों ही खुश नहीं थे। इसका असर परिवार के दोनों सदस्यों पर भी पड़ रहा था। तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है। इन सब चीजों से महिलाओं की तुलना में पुरूष आसानी से बाहर निकल आते हैं। मैं किसी पुरूष समुदाय पर कोई आरोप नहीं लगा रही, लेकिन यह सच है।”

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका-अर्जुन इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं अरबाज खान को इदन दिनों विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App