ताज़ा खबर
 

पहली बार एक कॉफी ऐड की शूटिंग के दौरान मिली थीं मलाइका अरोड़ा खान-अरबाज खान की नजरें, जानिए- फिर कैसे प्यार चढ़ा परवान

करीब 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने शादी करने का फैसला किया।

Arbaaz Khan and Malaika Arora Khan, love story of arbaz khan and malaika arora, Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, bollywood news of malaika arora khan, bollywood news of arbaaz khan, Arbaaz Khan and Malaika Arora Khan, love story of arbaz khan and malaika arora, bollywood news साल 1993 में मिस्टर कॉफी की ऐड शूट के लिए दोनों सेट पर पहुंचे थे। इसी सेट पर अरबाज और मलाइका की आंखें एक दूसरे से टकराई थीं।

बॉलीवुड में अपनी डांसिंग स्किल से छाप छोड़ने वाली मलाइका अरोड़ा खान और एक्टर अरबाज खान की लव स्टोरी बहुत इंट्रस्टिंग है। दोनों की मुलाकात कॉफी ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी। साल 1993 में मिस्टर कॉफी की ऐड शूट के लिए दोनों सेट पर पहुंचे थे। इसी सेट पर अरबाज और मलाइका की आंखें एक दूसरे से टकराई थीं। यह ऐड काफी बोल्ड था इसलिए इसे लेकर काफी विवाद भी खड़ा हुआ।

जहां इस ऐड को लेकर इतना बवाल मच रहा था वहीं अरबाज और मलाइका के बीच की नजदीकियां बढ़नें लगी थीं। इस दौरान अरबाज और मलाइका ने कई प्रोजेक्ट में साथ काम किया।

Arbaaz Khan and Malaika Arora Khan, love story of arbaz khan and malaika arora, Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, bollywood news of malaika arora khan, bollywood news of arbaaz khan, Arbaaz Khan and Malaika Arora Khan, love story of arbaz khan and malaika arora, bollywood news

कुछ एक एलबम में भी दोनों साथ दिखे। उनमें उस दौरान एक गाना बहुत फेमस हुआ था, ‘रंगीलो म्हारो ढोलणा’। अब मलाइका और अरबाज को एक दूसरे को डेट करते करीब 5 साल हो गए थे। वहीं इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। साल 1997 में अरबाज और मलाइका ने शादी कर ली।

साल 2002 में मलाइका ने बेबी बॉय को जन्म दिया। अरबाज और मलाइका ने अपने बेटे का नाम अरहान रखा।

Cutie@iamarhaankhan #yozi

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

हाल ही में इस जोड़ी का तलाक हुआ है। बॉलिवुड एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दी। इसके बाद दोनों की 18 साल पुरानी शादी टूट गई। दोनों ने इस साल की शुरूआत में तलाक की जानकारी दी थी। अरबाज मलाइका ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अप्लाई किया था। वहीं खबर थी कि तलाक की घोषणा से पहले ही मलाइका अरोड़ा खान ने अपने बेटे अरहान के साथ अरबाज खान का घर छोड़ दिया था। हालांकि तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका कई बार ईवेंट्स, फैमेली गेट-टुगेदर में साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में दोनों ईद पार्टी में भी साथ ही थे।

Adios mallorca

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PHOTOS: फैन्स के लिए सेल्फी टाइम बना विराट और अनुष्का का न्यूयॉर्क ट्रिप
2 दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर तो हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले- कुछ खाया करो यार
3 IIFA 2017: सलमान खान बोले- तारीखों में सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है, बर्थडे सॉन्ग भी गाया, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X