ताज़ा खबर
 

डिनर पर साथ नजर आए अमृता अरोड़ा और अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा रहीं नदारद

दोनों के अलग होने के वक्त कोर्ट ने तलाक पर मुहर लगाते हुए कहा था कि बेटा अरबाज का बेटा अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ रहेगा और उसके पिता यानी अरबाज खान को उससे कभी भी मिलने की अनुमति होगी।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 18:25 pm
हाल ही में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को तलाक देकर अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था।

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और अमृता अरोड़ा अपने कुछ खास दोस्तों के साथ रविवार रात बाहर डिनर करने पहुंचे। हालांकि यहां पर मलाइका अरोड़ा उनके साथ मौजूद नहीं थीं। गौरतलब है कि तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं लेकिन इस बार इस डिनर ओकेजन पर ऐसा नहीं हुआ। मलाइका और अमृता सगी बहने हैं और अरबाज की अमृता के साथ अच्छी दोस्ती हैं। अरबाज इस इस मौके पर काले रंग की टी-शर्ट पहनी जिस पर सफेद रंग के फूलों की डिजाइन बनी हुई थी। उधर मलाइका एक ग्रे कलर की डिजाइनर वन पीस ड्रेस पहने नजर आईं।

गौरतलब है कि हाल ही में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को तलाक देकर अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था। हालांकि इस तलाक की कोई साफ वजह दोनों की ही ओर से सामने नहीं आई। अरबाज के उनकी विदेशी दोस्त एलेक्जेंड्रा के साथ रिश्ते की खबरें तस्वीरों के साथ हालांकि जरूर सोशल मीडिया पर आई थीं जिनकी की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तलाक की तारीख से ठीक पहले दोनों को एक कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था। गौर करने की बात यह रही कि तलाक की याचिका के बावजूद ये दोनों एक ही कार में वेन्यू तक पहुंचे थे।

दोनों के अलग होने के वक्त कोर्ट ने तलाक पर मुहर लगाते हुए कहा था कि अरबाज का बेटा अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ रहेगा और उसके पिता यानी अरबाज खान को उससे कभी भी मिलने की अनुमति होगी। दोनों के रिश्ते की कहानी भी कम फिल्मी नहीं है। इन दोनों की मुलाकात कॉफी ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी। साल 1993 में मिस्टर कॉफी की ऐड शूट के लिए दोनों सेट पर पहुंचे थे। इसी सेट पर अरबाज और मलाइका की आंखें एक दूसरे से टकराई थीं। यह ऐड काफी बोल्ड था इसलिए इसे लेकर काफी विवाद भी खड़ा हुआ।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App