ताज़ा खबर
 

रहमान के ‘उर्वशी-उर्वशी’ सॉन्ग को बेनी दयाल ने दिया टि्वस्ट, आपने सुना क्या?

90 के दशक में यह गाना देखते ही देखते लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और खूब हिट हुआ था।

Author नई दिल्ली | October 27, 2017 1:20 PM
इस गाने को मशहूर म्यूजिशियन ए.आर.रहमान ने कंपोज किया था और कोरियोग्राफ किया था प्रभु देवा ने।

फिल्म ‘हमसे है मुकाबला’ का गाना उर्वशी उर्वशी तो आपको याद ही होगा। इस गाने को मशहूर म्यूजिशियन ए.आर.रहमान ने कंपोज किया था और कोरियोग्राफ किया था प्रभु देवा ने। 90 के दशक में यह गाना देखते ही देखते लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और खूब हिट हुआ था। हाल ही में गायक बेनी दयाल और जैस्मिन इस गाने को ऑफबीट वर्जन पर कंपोज करके लोगों के सामने लाए और अरबी भाषा में गाए गए इस गाने का चार्म पूरी तरह से बदल कर रख दिया। 3 मिनट 17 सेकंड का यह वीडियो बेनी दयाल ने अपने ही यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है और सोशल मीडिया पर खूब प्यार बटोर रहा है।

एक यूजर ने वीडियो के नीचे कमेंट बॉक्स में लिखा- चेन्नई जब अबू धाबी से मिलता है तो कमाल हो जाता है दोनों ही यूएई के कलाकार। एक अन्य ने लिखा- यह शानदार है, ऐसे अन्य वीडियो भी बनाते रहिए। इस गाने को बेनी दयाल और जैसिम ने गाया और म्यूजिक प्रोडक्शन भी जैसिम का ही है। कहा जा सकता है कि यह प्रोजेक्ट और आइडिया जैसिम का रहा होगा जिसमें बेनी ने साथ में काम किया है। वीडियो का निर्देशन किया है मुफाज ने और प्रोड्यूसर हैं मुरली चंद।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

बेनी और जैसिम दोनों ही वीडियो में कूल स्वैग में नजर आ रहे हैं और जिस तरह से लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, कहा जा सकता है कि यह बहुत जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App