ताज़ा खबर
 

Odiyan, Aquaman Movie: तमिलरॉकर्स ने उड़िया-एक्वामैन का HD प्रिंट किया लीक, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Odiyan, Aquaman Full Movie Online: तमिलरॉकर्स फिल्म के प्रोड्क्शन हाउस और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। दरअसल पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers नई रिलीज फिल्मों के एचडी वर्जन को रिलीज के कुछ घंटों के बाद लीक कर देती है।

उड़िया और एक्वामैन ऑनलाइन लीक।

हॉलीवुड फिल्म एक्वामैन’ और मलयालम फिल्म ‘उड़िया’ रिलीज के कुछ समय बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई हैं। पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने दोनों ही फिल्मों के फुल वर्जन को लीक किया है, सात ही फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने का दावा भी कर रहा है। ऑनलाइन फिल्मों के लीक होने का कारण ‘उड़िया’ और ‘एक्वामैन’ फिल्म के मेकर्स काफी परेशान हैं। दरअसल दोनों फिल्मों से उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती हैं। हालांकि लीक के बाद फिल्मों की कमाई में काफी प्रभाव पड़ने की बात कही जा रही है।

तमिलरॉकर्स फिल्म के प्रोड्क्शन हाउस और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। दरअसल पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers नई रिलीज फिल्मों के एचडी वर्जन को रिलीज के कुछ घंटों के बाद लीक कर देती है। तमिलरॉकर्स ने ‘उड़िया’ और ‘एक्वामैन’ से पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को लीक किया था। फिल्म के प्रोड्क्शन हाउस Lyca प्रोड्क्शन्स ने फिल्म को लीक से बचाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट से अपील कर करीब 12 हजार पाररेसी वेबसाइट के डोमेन को बंद कराया था। जिसमें 2 हजार से ज्यादा तमिलरॉकर्स के द्वारा ही चलाई जाती थीं।

फिल्म की कहानी की ‘एक्वामैन’ एक्शन से भरपूर एक सुपरमैन की कहानी है। फिल्म का निर्देशन जेम्स वॉन ने किया है तो वहीं Jason Momoa भी फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रोमांच, लव और समुद्र में बढ़ते प्रदूषण के सोशल मैसेज को बखूबी ढंग से दिखाया गया है। समुद्र के भीतर की दुनिया को बेहद आकर्षक तरीके से दर्शाया गया है। वहीं ऐक्वामैन यानी की आर्थर के रोल में जेसन मोमोआ एक बार फिर अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। वहीं मोहनलाल की ‘उड़िया’ का निर्देशन वीए श्रीकुमार मेनन ने किया है। फिल्म में मोहनलाल ने एक सुपरहीरो का रोल अदा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App