ताज़ा खबर
 

एक्शन ही नहीं किचन में भी परफेक्ट हैं जैकी चैन, उनके बनाए नूडल्स के लिए सोनू सूद ने छोड़ी थी डायटिंग

जैकी चैन केवल एक्शन में ही नहीं एक और चीज में परफेक्ट हैं। जी हां उनका यह दूसरा टैलेंट कुकिंग है। उन्होंने अपना यह टैलेंट कुंग फू योगा की शूटिंग के दौरान दिखाया था।

Jackie Chan, Kapil Sharma Showअपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भारत पहुंचे जैैकी चैन। (Image Source: Indian Express)

जैकी चैन केवल एक्शन में ही नहीं एक और चीज में परफेक्ट हैं। जी हां उनका यह दूसरा टैलेंट कुकिंग है। उन्होंने अपना यह टैलेंट कुंग फू योगा की शूटिंग के दौरान दिखाया था। इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन ने अपने मेहमान सोनू सूद, दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर का पूरा ख्याल रखा था। खबर है कि चीन में शूटिंग के दौरान फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर स्टैनले टॉन्ग एकसर डिनर के लिए साथ बैठते थे। ऐसे में कई बार जैकी खुद कुछ खास डिश बनाकर उन्हें सर्व करते थे।

सोनू सूद जो एक फिटनेस फ्रीक हैं और हमेशा स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं उन्होंने भी चीन में नूडल्स खाए। ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि वह नूडल्स जैकी चैन ने बनाए थे।

चीन में जैकी चैन की मेहमाननवाजी का मजा लेने वाले बॉलीवुड एक्टर्स ने मुंबई में उनकी खूब खातिरदारी की। हाल ही में अपनी फिल्म कुंग फू योगा की प्रमोशन के लिए मुंबई आए जैकी ने यहां सलमान खान से मुलाकात की। इसके साथ ही वह कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे।

कपिल के शो पर जैकी चैन, सोनू सूद और कुंग फू योगा की टीम ने खूब मस्ती की। शो के आखिर में कपिल ने पंजाबी टप्पे गाए। कपिल के इन टप्पों पर सभी ने जमकर डांस किया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का नया चेहरा होंगी अनुष्का शर्मा
2 पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमले को पहलाज निहलानी ने बताया राजस्थान पर्यटन के लिए बड़ा झटका
3 स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अपने बॉयफ्रेंड हर्ष को इस खास अंदाज में किया बर्थ डे विश
ये पढ़ा क्या?
X