ताज़ा खबर
 

Aparajitha Ayodhya: Thalaivi एक्ट्रेस कंगना बनाएंगी राम मंदिर-बाबरी मस्जिद पर फिल्म

एक इंटरव्यू के दौरान Thalaivi एक्ट्रेस कंगना ने बताया कि सैकड़ों साल से यह मुद्दा खबरों की हैडलाइन बनता रहा, जिसके बारे में बचपन से ही सुनकर ही मैं बड़ी हुई हूं। कंगना का कहना है कि 80 के दशक में बच्चे के रूप में मैंने आयोध्या का नाम निगेटिव लाइट में ही सुना है।

kangana ranaut, aparajitha ayodhya, ayodhya verdict, ram mandir, ram janmabhoomi, babri masjid, ayodhya dispute, kangana ranaut producer, kangana ranaut film on ayodhya, kangana ranaut production, thalaivi, ram mandir, Aparajitha Ayodhya, film on ram mandir case, Ayodhya, Ayodhya Verdictराम मंदिर बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित मामले पर कंगना के प्रोडक्शन हाउस बनाएगा पहली फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Thalaivi को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म तमिलनाड़ु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की कहानी पर आधारित है। पछले दिनों की Thalaivi का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें कंगना रनौत हूबहू जयललिता के गेटअप में दिख रही थीं। इसी बीच कंगना ने अपनी एक और फिल्म बनाने को लेकर घोषणा की है। बॉलीवुड क्वीन अपनी अपकमिंग फिल्म के टॉपिक के बारे में भी बयां कर चुकी हैं। खबर मिली है कंगना की अगली फिल्म राम मंदिर पर आधारित होगी। फिल्म का टाइटल अपराजित अयोध्या (Aparajitha Ayodhya) होगा। कंगना हिंदी सिनेमा की पहली सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राम मंदिर विषय पर फिल्म बनाने के बारे में सोचा है।

इस फिल्म का निर्देशन बाहूबली के क्रियेटर केवी विजयेंद्र प्रसाद करेंगे। दिलचस्प यह है कि कंगना खुद ही इस फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी। कंगना ने बताया कि अपराजित अयोध्या कंगना रनौत के प्रोडक्शन की पहली फिल्म होगी, जिसके जरिए वह दर्शकों को राम मंदिर की कहानी को पर्दे पर रूबरू कराएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि सैकड़ों साल से यह मुद्दा खबरों की हैडलाइन बनता रहा, जिसके बारे में बचपन से ही सुनकर ही मैं बड़ी हुई हूं।

कंगना का कहना है कि 80 के दशक में बच्चे के रूप में मैंने आयोध्या का नाम निगेटिव लाइट में ही सुना है। इस मामले ने हमारे देश की राजनीति का पूरा चेहरा ही बदल दिया है और सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सदियों से चला रहा आ रहा हिंदू और मुसलमानों के बीच का विवाद खत्म हो गया। बकौल कंगना अयोध्या का मुद्दा मेरी निजी यात्रा को भी दर्शता है और यही वजह है कि मैंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने का फैसला लिया। कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म श्रीराम के विषय पर बनाकर ही शुरू करना चाहती हैं।

फिलहाल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी में बिजी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसे देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि वह कंगना हैं या पूर्व सीएम जयललिता। फिल्म में कंगना ने जयललिता के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म को एएल विजय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के अलावा आशुतोष राणा, समीरा रेड्डी, प्रकाश झा और करण टेकर हैं। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदुस्तानी भाऊ से फेमस Bigg boss कंटेस्टेंट की पत्नी को आया गुस्सा, दर्ज कराई FIR
2 War के Ghungroo सॉन्ग पर प्रियंका चोपड़ा और वाणी कपूर का डांस हुआ वायरल, देखें वीडियो
3 क्या आलिया भट्ट और भुवन बाम के फेस मिलते हैं, वायरल जोक्स के बाद यूट्यूबर ने कॉफी डेट के लिए बुलाया
ये पढ़ा क्या?
X