ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वेडिंग वीडियो, शादी की पहली सालगिराह पर कुछ यूं रोमांटिक हुए विराट कोहली

विराट कोहली ने बेहद रोमांटिक अंदाज में पत्नी अनुष्का को एनीवर्सरी की बधाई दी है। विराट ने अनुष्का को अपना सबसे अच्छा दोस्त, हमसफर बताया है।

Virat Kohli, Anushka Sharma, virushka anniversary, india vs aus match, virat kohli, bollywood, zero filmविराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी शादी की पहली सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक शादी के दौरान का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कोहली, अनुष्का को अपनी पत्नी कहते दिख रहे हैं। वहीं विराट कोहली ने बेहद रोमांटिक अंदाज में पत्नी अनुष्का को एनीवर्सरी की बधाई दी है। विराट ने अनुष्का को अपना सबसे अच्छा दोस्त, हमसफर बताया है।

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की कई तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरों के संग विराट ने कैप्शन लिखा, “यकीन नहीं होता एक साल बीत गया। ऐसा लग रहा है जैसे कल की बात हो, समय बहुत तेजी से भागता है। मेरी सबसे अच्छी दोस्त, हमसफर को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।” वहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की अभिनेत्री ने वीडियो के साथ लिखा, “यह स्वर्ग है, जब आपको समय बीतने का अहसास नहीं होता.. यह स्वर्ग है, जब आप एक अच्छे आदमी से शादी करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

It’s heaven, when you don’t sense time passing by … It’s heaven, when you marry a good ‘man’ … 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

शादी के एक साल के बाद विराट पहली बार अपने मैरिड लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शादी के बाद के अनुभव को साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट से सवाल पूछा गया कि शादी के एक साल के बाद उनकी लाइफ में किस तरह का परिवर्तन आया है? जवाब में विराट ने कहा, ”जब मैं अनुष्का ने मिला, मेरी लाइफ में कई पॉजिटिव बदलाव लगातार हुए हैं। मैं पहले लाइफ को लेकर इतना प्रैक्टिकल नहीं था लेकिन अनुष्का से मैंने कई चीजें सीखीं हैं। पहले से मैं खुद को अलग तरीके से देखने लगा हूं।

विराट ने आगे कहा, ”मुंबई में रहने के कारण हम दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताना आसान होता है। कई बार लोगों के मन में सवाल आता है कि दो स्टार्स एक साथ रहते हैं तो किस तरह समय बिताते होंगे। सच कहूं तो हम भी एक आम इंसान की तरह की वक्त गुजारते हैं।”

कोहली-अनुष्का की शादी को एक साल पूरा, विराट ने दिया पत्नी को दिया यह तोहफा और साझा की यादें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महेश भट्ट ने खोला आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के रिश्ते का सच, कही चौंकाने वाली बात
2 सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे बिहार के पूर्व सीएम मांझी
3 अनुष्का से शादी के बाद विराट कोहली की इतनी बदल गई लाइफ, खुद किया खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X