ताज़ा खबर
 

वैलेंटाइन पर अनुष्का शर्मा के माता-पिता ने विराट कोहली-अनुष्का को दिया ये खास तोहफा

अनुष्का शर्मा के माता-पिता ने दामाद विराट कोहली को एक गिफ्ट दिया है। अनुष्का की मां अषीमा शर्मा और पिता अजय शर्मा विराट कोहली को बेहद पसंद करते हैं।
Author नई दिल्ली | February 9, 2018 10:04 am
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल दिसंबर में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। इसी दौरान खबर है कि अनुष्का शर्मा के माता-पिता ने दामाद विराट कोहली को एक गिफ्ट दिया है। अनुष्का की मां अषीमा शर्मा और पिता अजय शर्मा विराट कोहली को बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में मिस्टर और मिसेज शर्मा एक इवेंट का हिस्सा बने थे और वहां से उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का के लिए स्पेशल गिफ्ट लिया। मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का के पैरेंट्स एक लेखिका की किताब के लॉन्च में पहुंचे थे। यह लव पोयम्स की किताब है। अनुष्का के पिता को यह किताब इतनी पसंद आई कि उन्होंने ऑथर दिव्या नाइक की साइन की हुई किताब को ले लिया और विराट और अनुष्का गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही।

Bollywood Actress, Bollywood Actress Marriage, Unmarried Actress, Unmarried Bollywood Actress, Unmarried old actress, katrina kaif, taboo, priyanka chopra, neha dhupia , sushmita sen, Actress personal life सुष्मिता सेन (19 नवंबर 1975)- 42 साल

अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ‘परी’ को लेकर बिजी हैं । हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर में अनुष्का शर्मा एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ भी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होने वाली है। अनुष्का इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अनुष्का के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म ‘जीरो’ से सेट से शाहरुख खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें शाहरुख खान रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ रिक्शे की सवारी करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में विराट कोहली से सवाल किया गया, शादी के बाद चीजें बदली हैं या नहीं? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा, ”नहीं इतना मुश्किल नहीं हुआ। शादी के बाद एक-दूसरे को स्पेशल फील कराना होता है। क्रिकेट की दुनिया में वापस जाना इतना मुश्किल नहीं हुआ क्योंकि यह मेरे खून में है। सभी लोगों और टीम के लोगों ने बहुत अच्छे से मैनेज किया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.