ताज़ा खबर
 

BIOPIC फिल्‍म करने को बेकरार हैं अनुष्‍का शर्मा…

बॉलीवुड की ‘पीके गर्ल’ अनुष्का शर्मा भी जीवनी पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहती हैं। बॉलीवुड में आज के दौर में जीवनी पर आधारित फिल्मों का निर्माण जोरो पर है। ‘भगत सिंह’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘मैरी कॉम’ और ‘मिल्खा सिंह’ पर फिल्में बनायी जा चुकी हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा है […]

Author February 22, 2015 11:10 am
जीवनी पर आधारित फिल्म करना चाहती हैं अनुष्का (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

बॉलीवुड की ‘पीके गर्ल’ अनुष्का शर्मा भी जीवनी पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

बॉलीवुड में आज के दौर में जीवनी पर आधारित फिल्मों का निर्माण जोरो पर है। ‘भगत सिंह’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘मैरी कॉम’ और ‘मिल्खा सिंह’ पर फिल्में बनायी जा चुकी हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा है साथ हीं फिल्मों को बॉकस ऑफिस पर सफलता भी मिली है।

अनुष्का शर्मा भी अब जीवनी पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हैं हालांकि उनके जेहन में इस समय कोई ऐसा शख्स नहीं है जिसकी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा वो होना चाहती हों लेकिन इतना जरूर है कि आने वाले समय में वो अपने करियर में एक बायोपिक जरूर करना चाहेंगी।

PHOTOS: किन फिल्मों ने अनुष्का शर्मा में जगाया सिनेमा के लिए जुनून?

 

अनुष्का कहा कि मैं बायोपिक जरूर करना चाहूंगी लेकिन अभी सोचा नहीं किसकी जिंदगी को परदे पर उतारना चाहती हूं।

पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने किया कबूल: हां मुझे विराट से है प्यार… 

 

बायोपिक के जरिये आपको मौका मिलता है किसी इंसान की जिंदगी को जीने का, उसे करीब से जानने का। इसमें काफी मेहनत भी लगती है लेकिन आप अपनी जिंदगी में काफी कुछ सीखते भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App