ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की इन तीन चीजों को चुराना चाहती हैं अनुष्का शर्मा, देखें वीडियो

एक पुराने वीडियो में अनुष्का शर्मा इस बात का खुलासा खुद करती हुई नजर आ रही हैं कि वह बॉलीवुड के 'बादशाह' की कौन सी तीन चीजों को चुराना चाहती हैं।

Happy Birthday Shahrukh Khan: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा।

Happy Birthday Shahrukh Khan: अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की जोड़ी को फिल्म ‘जब तक है जान में’ देखा जा चुका है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में थीं। दर्शकों को अनुष्का और शाहरुख के बीच की केमेस्ट्री खूब पसंद आई थी और फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी। किंग खान और अनुष्का के बीच को-एक्टर्स से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता गहरा है। यही कारण है कि दोनों को एक साथ कई रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है। हालांकि इन सबके बावजूद अनुष्का शर्मा अपने दोस्त शाहरुख खान की तीन चीजों को चुराना चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर अनुष्का और शाहरुख का एक पुराना वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। जिसमें इस बात का खुलासा खुद अनुष्का शर्मा करती हुई नजर आ रही हैं कि वह बॉलीवुड के ‘बादशाह’ की कौन सी तीन चीजों को चुराना चाहती हैं। दरअसल शाहरुख खान और अनुष्का कुछ साल पहले साजिद खान के शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान होस्ट साजिद ने एक्ट्रेस ने सवाल पूछा था कि वह शाहरुख की कौन सी एक चीज को चुराना चाहती हैं? जिस पर अनुष्का ने कहा कि कितनी चीजें हैं। अनुष्का की बात को सुनकर शाहरुख ने कहा कि कितनी चीजों को तो चुरा भी चुकी है।

अनुष्का ने कहा, ”इनकी (शाहरुख) घड़ियों का कलेक्शन और इन्हें मैं बेचूंगी।” जिस पर शाहरुख ने कहा, ”बिजनेस वुमेन है न इसलिए।” दूसरी चीज के लिए अनुष्का ने कहा, ”मन्नत।” तीसरी चीज के लिए अनुष्का ने कहा कि कुछ तो छोड़ देती हूं न। शाहरुख ने अनुष्का की बात का जवाब देते हुए कहा, ”हां, वैनिटी वैन छोड़ दे, उसी में बच्चों को लेकर रह लूंगा।” बता दें कि शाहरुख खान 2 नवंबर 2018 यानी आज अपना 53 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

Happy Birthday Aishwarya Rai: कामयाबी के साथ ऐश्वर्या को मिला कुछ ऐसा भी जिसे वो कभी नहीं करना चाहेंगी याद

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App