ताज़ा खबर
 

मशरूम से लेकर रबड़ी तक, जानिए विराट-अनुष्‍का की शादी में मेहमानों ने किन पकवानों का लिया स्‍वाद

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage: शादी में मेहमानों को खिलाया गया मशरुम, पनीर और रबड़ी।

Author Updated: December 13, 2017 10:24 AM
विराट और अनुष्का ने मेहमानों को मशरुम से लेकर रबड़ी तक खिलाई।

सोमवार को टीम इंडिया के एलिजेबल बैचलर विराट कोहली ने बॉलीवुड की डिवा अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर को शादी कर ली है। दोनों ने अपनी शादी की खबरों को आखिरी समय तक सीक्रेट रखा था। जिसकी वजह से सभी लोग कयास ही लगा रहे थे। आखिरकार दोनों ने इटली के टस्कनी में एक-दूसरे के साथ सात वचन ले लिए। इसके बाद ट्विटर पर फैंस को अपने एकाकार होने की खबर दी। दोनों की शादी की खबरें सामने आने के बाद जहां पूरे देश मे खुशी है वहीं हम आपको बताते हैं कि इस यूरोपियन शादी में मेहमानों के लिए खाने में क्या खास बनाया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार शेफ रितु डालमिया के कंधों पर विराट और अनुष्का की शादी की केटरिंग जिम्मेदारी थी। इस शादी में डालमिया के रेस्टोरेंट सिट्टामनी की मशहूर डिशेज शामिल थीं। जिसमें बिकानेरी रोटी में रैप हुआ पोर्सिनी मशरुम से लेकर पनीर खुरचन के साथ भरवा रविओली तक शामिल था। इसके अलावा दक्षिण भारतीय खाना और रबड़ी को भी मेन्यू में जगह मिली थी। इन सभी डिशेज के अलावा मेहमानों को इटैलियन खाना भी सर्व किया गया होगा। अनुष्का और विराट दो रिसेप्शन पार्टियां का आयोजन करेंगे। एक दिल्ली में जबकि दूसरा मुंबई में रखा जाएगा।

अनुष्का और विराट की शादी की खबरें सामने आने के बाद अब उनकी शादी से पहले की तैयारियों से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। जिनमें से एक में बताया गया है कि कैसे कप्तान कोहली अपनी लेडीलव के लिए तीन महीनों तक परफेक्ट रिंग ढूंढ रहे थे। विराट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, विराट ने अनुष्का के लिए बहुत ही कीमती और आसानी से न मिलने वाली रिंग ढूंढी। यह रिंग ऑस्ट्रिया के एक डिजाइनर द्वारा बनाई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Fukrey Returns Box Office Day 5: दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है फुकरों की ये टोली
2 बिग बॉस में टूटी मर्यादाः प्रियांक शर्मा ने विकास गुप्ता को कहा ऐसा शब्द, जिस पर भड़के हैं दर्शक
3 जानिए आखिर क्यों सिलाई मशीन चलाना सीख रहे हैं ‘जुड़वा-2’ स्टार वरुण धवन?