ताज़ा खबर
 

VIDEO: अपनी दुल्हनिया लेकर ऐसे चले विराट, विदाई के वक्त इमोशनल हुईं अनुष्का

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos/Video: वायरल हो रही वीडियो में अनुष्का की विदाई हो रही है। अनुष्का इस वीडियो में धीरे-धीरे चल रही हैं और रस्म के साथ विदा होती नजर आ रही हैं।
Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos/Video: अनुष्क-विराट के फेरों की तस्वीर और अनुष्का की बिदाई का वीडियो सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है। शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं। हाल ही में अनुष्का-विराट के फेरों की तस्वीर और अनुष्का की विदाई का वीडियो सामने आया है। फेरों की तस्वीर में अनुष्का और विराट अग्नि के सामने एक दूसरे का हाथ थामे बैठे हैं। दोनों एक दूसरे का 7 जन्मों तक साथ निभाने का वादा करते नजर आ रहे हैं। वहीं वायरल हो रही वीडियो में अनुष्का की विदाई हो रही है। अनुष्का इस वीडियो में धीरे-धीरे चल रही हैं और रस्म के साथ विदा होती नजर आ रही हैं।

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को इटली में शादी कर चुके हैं। इटली के टस्कनी के आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो होटल में दोनों ने शादी की। इसके बाद सोमवार देर रात फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे। सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस खुशखबरी को जगजाहिर किया।

इसी के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस खुशखबरी के पहुंचने पर सारे बॉलीवुड स्टार्स ने इस ‘न्यू मैरिड कपल’ को लाखों बधाइयां दीं। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, प्रियांका चोपड़ा, शाहिद कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन, परिणीति चोपड़ा जैसे और भी सितारों ने विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दीं। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ को-स्टार शाहरुख खान ने ट्वीट पोस्ट कर विराट-अनुष्का को बधाइयां दीं। शाहरुख लिखते हैं, ‘अब ये हुई ना रियल रब ने बना दी जोड़ी। दोनों को मेरा प्यार, भगवान आपको खुश रखे।’

With the DJ of virushkas wedding! #virushka #viratkohli #anushkasharma

A post shared by Virushka (@anushkaviratwedding) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.