ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा की 2500 रुपए की मैटर्निटी ड्रेस से फैंस इंप्रेस, विराट कोहली को IPL में चियर करने पहुंची थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनुष्का प्रेगनेंट हैं और ऐसे में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। अनुष्का रेड-ऑरेंज शेड की नी लेंथ मैटर्निटी मिडी ड्रेस पहने हुए थीं।

Anushka Sharma, Virat Kohli, IPL Match, Fans impress with Anushka Sharma maternity dress,IPL देखने पहुंचीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपने पति और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली को IPL के दौरान चियर करने दुबई स्टेडियम पहुंचीं। इस दौरान अनुष्का की ढेरों तस्वीरों सोशल मीडिया पर सामने आईं और खूब वायरल होने लगीं। एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और ऐसे में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। अनुष्का रेड-ऑरेंज शेड की नी लेंथ मैटर्निटी मिडी ड्रेस पहने हुए थीं।

अकसर सेलेब्स महंगी- महंगी ड्रेस की वजह से ट्रेंड में रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस अनुष्का की इस ड्रेस की कीमत मात्र 2500 रुपए है। इस बारे में जब फैंस को पता चला तो फैंस के रिएक्शन सामने आए। अनुष्का फैंस कहते दिखे- स्वीट औऱ सोबर। तो कोई बोला-स्मार्ट ड्रेसिंग सेंस। एक यूजर ने कहा- पैसे खर्चने से स्टाइल नहीं आता। गॉर्जियस। अनुष्का स्टेडियम में अपने पति विराट कोहली को मैच के दौरान फुल चियर करती दिखीं। खड़े होकर एक्ट्रेस अनुष्का अपने पति के लिए तालियां बजाती नजर आईं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की ये खूबसूरत तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं।

बता दें, विराट अनुष्का को लेकर दुबई गए हुए हैं। इस बीच दोनों ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से शेयर की हैं। एक तस्वीर में ढलते सूरज के साथ दोनों पोज देते दिखे, जिसमें विराट और अनुष्का स्विमिंग पूल में दिखाई दिए थे। कुछ वक्त पहले ही अनुष्का और विराट दोनों ने अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

#AnushkaSharma flashes her radiant smile as she’s snapped in the stands during #RCB’s #IPL game.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

विराट और अनुष्का 2013 में एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने एक टीवी कर्मशियल में एक साथ काम किया था। इसके बाद, दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और अलग-अलग जगहों पर एक साथ स्पॉट किए जाने लगे। बेशक, कुछ ही समय में, इन दोनों को लेकर डेटिंग की खबरें भी सामने आने लगी थी। रिपोर्ट के अनुसान, जनवरी 2014 में जब टीम इंडिया अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी, तब सभी का ध्यान आकर्षित हुआ। दोनों की लव स्टोरी इसके 3 साल बाद 2017 में शादी में बदल गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोई भी कानून से ऊपर नहीं- अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की याचिका पर सुनवाई के दौरान बोला सुप्रीम कोर्ट
2 नेहा कक्कड़ के 75 हजार के ‘मेहंदी’ लहंगे की हो रही हर तरफ चर्चा, शादी में अनुष्का-प्रियंका ब्राइडल लुक को किया कॉपी!
3 Jab We Met: करीना कपूर ने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को इंस्टाग्राम पर किया टैग, सोशल मीडिया पर फैन्स ऐसे करने लगे रिएक्ट
यह पढ़ा क्या?
X