ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने बताया कब था उनके लिए सबसे बुरा वक्त, जानिए

अनुष्का आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'फिलौरी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आएंगी।

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि बालों का टूटना उनके लिए सबसे बुरा वक्त था। उस दौरान वह बाल झड़ने के डर से सफेद टॉप या व्हाइट ड्रेसेज नहीं पहनती थीं। पेंटीन जैसे बड़े हेयर केयर ब्रांड की एंबेसडर अनुष्का ने अपने ब्रांड के नए उत्पाद के साथ 14 दिन की चुनौती दी और टूटते बालों से लड़ने के लिए उन्होंने देशभर की लड़कियों को यह चुनौती दी। अनुष्का ने कहा, “इस साल एक ही टीम बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन काफी लंबी हो चुकी है। एक के बाद चार फिल्मों की शूटिंग का मतलब लगातार यात्रा अर्थात बुरी तरह बालों का टूटना।” उन्होंने बताया कि इस उत्पाद के इस्तेमाल से पहले उनके बाल बुरी तरह टूटते थे।

उन्होंने कहा, “लगातार यात्रा और अलग-अलग तरह के मौसम बदलने से बाल काफी टूट रहे थे. बाल टूटने से विश्वास भी खोने लगता है और मुझे इसका अनुभव है।” उन्होंने कहा- नए शैंपू के इस्तेमाल के बाद, मैं खुशी से सफेद टॉप और ड्रेसेज पहन सकती हूं।” अनुष्का आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘फिलौरी’ में दिखाई देंगी। गौरतलब है इसके अलावा वह अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आएंगी। फिल्ममेकर करण जौहर निर्देशित यह फिल्म 28 अक्टूबर को अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ रिलीज होगी। अनुष्का के साथ फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय भी होंगी।

READ ALSO: संभावना सेठ की वेट लॉस जर्नी कर देगी आपको इंस्पायर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मिर्जिया फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सायामी खेर ने बताया अपने ऑडिशन का सच
2 सलमान खान का ये पाकिस्तान कनेक्शन नहीं जानते होंगे आप
3 ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय की डिमांड पर रखे गए हॉट सीन्स