ताज़ा खबर
 

विराट कोहली से शादी के बाद और बढ़ गई है अनुष्‍का शर्मा की ब्रांड वैल्‍यू

क्रिकेट विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का को लेकर कहा जाने लगा था कि अनुष्का की ब्रांड वैल्यू अब घटने को है। लेकिन ऐसे नहीं है। अनुष्का जल्द ही नामी और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय से इस तरह की धारणाएं रही हैं कि शादी के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है। वहीं उनकी ब्रांडिंग वैल्यू भी खत्म हो जाती है। लेकिन समय के साथ अब ये धारणाएं न सिर्फ बदल रही हैं। बल्कि कई एक्ट्रेसिस इन धारणाओं को तोड़ कर आज भी टॉप की एक्ट्रेस बनी हुई हैं। इनमें से एक हैं अनुष्का शर्मा। क्रिकेट विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का को लेकर कहा जाने लगा था कि अनुष्का की ब्रांड वैल्यू अब घटने को है।

30वां जन्मदिन मनाने से पहले अनुष्का विराट से शादी के बंधन में बंद गईं थीं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स के मुताबिक, अनुष्का ने शादी करने के बाद अपने करियर को एक नई उड़ान दी है। वहीं अनुष्का ने इस तरह के कई भ्रमित कर देने वाली बातों को भी पीछे छोड़ दिया है। अनुष्का अब एक बड़ी मैस ब्रांड बन गई हैं। लोग अक्सर एक्ट्रेसेस के लिए कहा करते थे कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाता है।

लेकिन ऐसे नहीं है। अनुष्का जल्द ही नामी और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अनुष्का शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी। तो वहीं वह वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ में भी नजर आएंगीं। इसके अलावा अनुष्का रणबीर कपूर स्टरार संजू में भी कैमियो रोल में नजर आएंगी।

काजोल की बहन तनीषा ने साड़ी में कराया फोटोशूट

सोर्स ने कहा, ‘ब्रॉन्ड अनुष्का पर विश्वास रखते हैं। देश भर में और हर एज के लोगों उन्हें पसंद करते हैं। अपनी शादी के बाद अनुष्का ने 3 नए ब्रांड की कैंपेनिंग की। इसके अलावा उन्होंने 2 और ने ब्रांड्स को साइन किया। अब जल्द ही एक माउथ रिफ्रेशनर ब्रांड कंपनी भी उन्हें अपना लीडिंग लेबल बनाकर पेश करने वाली है। इसके बाद अनुष्का इसकी शूटिंग बी शुरू करेंगीं।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App