ताज़ा खबर
 

आॅस्कर अवॉर्ड के दौरान फिल्लौरी की भूतनी अनुष्का शर्मा थीं मौजूद, बताया था गलत लिखा है फिल्म का नाम

अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी बनी हैं जिसका नाम शशि है।

अनुष्का ने कहा कि यह काफी सैड होता है कि आपको अवॉर्ड मिला है और अपनी स्पीच देने से पहले रोने लगते हैं, यह काफी फनी होता है।

हाल ही में आयोजित हुए आॅस्कर अवॉर्ड के दौरान बेस्ट फिल्म अवॉर्ड को लेकर गलती हुई उसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ। वहीं इस बारें में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह काफी खुश है भले ही थोड़े ही समय के लिए लेकिन ला ला लैंड की टीम बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड ​जीतने के बाद रोई नहीं। अनुष्का ने कहा कि यह काफी सैड होता है कि आपको अवॉर्ड मिला है और अपनी स्पीच देने से पहले रोने लगते हैं, यह काफी फनी होता है।वहीं फिल्लौरी फिल्म में उनके को स्टार दिलजीत दोसांझ ने कहा कि ला ला लैंड की एक्ट्रेस ऐमा स्टोन को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला लेकिन यह अवॉर्ड जीतने के बाद भी बैक स्टेज उनकी शक्ल ऐसी बनी हुई थी जैसे उनसे कितनी बड़ी गलती हो गई है। फिलहाल अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी बनी हैं जिसका नाम शशि है।वह भूतनी दिलजीत से प्यार करती है। फिल्म का ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि ​शशि की शादी एक लड़के से हो जाती है। फिल्म में भूतनी की आखिरी इच्छा अधूरी रह जाती है और वह भटक रही है। फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का और दिलजीत दोसांझ की एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी पंजाब के फिलौर की है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है।

अनुष्का शर्मा, दलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी दिखाई देगी। बतौर निर्माता यह अनुष्का दूसरी फिल्म हैं। अनुष्का ने साल 2015 में फिल्म एनएच-10 के साथ इंडस्ट्री में निर्मिता के तौर पर कदम रखा था। वहीं अुनष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वह भी वहां मौजूद थी और इस बार आॅस्कर अवॉर्ड में जो गलती हुई उसके बारें में बताया था पर उन्हें कोई देख नहीं पाया।

गौरतलब है कि ऑस्कर समारोह प्रजेंटर लॉरेन ने मूनलाइट की जगह ला ला लैंड को बेस्ट फिल्म का ऑस्कर विजेता घोषित कर दिया। हालांकि बाद में यह गलती सुधार ली गई। मूनलाइट को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला और ला ला लैंड सबसे ज्यादा अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म बनी।

 

वीडियो: जानिए कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के बारे में क्या सोचती हैं दीपिका पादुकोण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App