ताज़ा खबर
 

फर्जी नाम बताकर अनुष्‍का-विराट ने छिपाई थी शादी, सिर्फ 42 लोग हुए थे शामिल

virat kohli anushka sharma Wedding: अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए विराट कोहली का एक फेक नाम रखा था।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

virat kohli anushka sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड के चहेते कपल की लिस्ट में शुमार है। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद विराट और अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे। कभी पर्सनल लाइफ के बारे में बात न करने वालीं अनुष्का शर्मा ने अब अपनी शादी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अनुष्का ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शादी को सीक्रेट रखने के लिए एक फर्जी नाम रखे थे। इतना ही नहीं विरुष्का की शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे।

Vogue मैगजीन से बातचीत में अनुष्का ने कहा, ”हम एक होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। जहां केवल 42 लोग उपस्थित थे, जिसमें हमारे परिवार और मित्र शामिल हैं। मैं अपनी और विराट की शादी को किसी बड़े सेलिब्रिटी की शादी नहीं बनाना चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी”

अनुष्का ने आगे कहा, ”यहां तक कि हमने कैटर्स से बात करते समय फेक नाम तक बताए, मुझे लगता है कि विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।” 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का और विराट ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर फैन्स को अपनी शादी की खबर दी थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

करियर की बात करें तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बात आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में थी। हालांकि अनुष्का की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। वहीं भारत इस बार जून में विराट कोहली की कप्तानी में विश्वकप खेलेने जा रहा है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App