ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर ‘सुई धागा’ में ‘रोती सूरत’ पर बन रहे अनुष्का पर JOKE, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में एक जगह अनुष्का शर्मा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। यह दृश्या था जिसमें अनुष्का शर्मा रोनी सूरत के साथ नजर आती हैं।

अनुष्का शर्मा फिल्म ‘सुई धागा’ में (फोटोसोर्स: @ anushkasharma)

अनुष्का शर्मा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में एक जगह अनुष्का शर्मा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। यह दृश्या था जिसमें अनुष्का शर्मा रोनी सूरत के साथ नजर आती हैं। ट्रेलर में इस सीन के शॉट निकाल-निकाल कर सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का पर जोक बनाने शुरू कर दिए। ऐसे में अनुष्का पर बनने वाले इन सोशल मीडिया जोक्स पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

लंबे समय तक ‘क्राइंग फेस’ के लिए ट्रोल होने वालीं अनुष्का बताती हैं- ‘जोक्स तो काफी हिलेरियस थे। मैं इन सारे जोक्स को वरुण के साथ शेयर कर रही थी। शारत कटारिया और मेरे दोस्त के साथ भी मैंने इसे शेयर किया। यह एक तरह से कॉम्प्लिमेंट हैं जो कि मेरी फिल्म का ये मेरा किरदार लोगों की आंखों में अटक गया। लोग इसके बारे में बात करने लगे। लोगों ने ट्रेलर देखते वक्त इसे इतना नोटिस किया। ‘ममता’ को सब पहचानने लगे। आज के वक्त में इस तरह के जोक्स किसी पर भी बन जाते हैं। यह आम बात हो गई है। लोग इसे बनाने में इतना वक्त देते हैं। इस तरह के जोक्स बनाने में भी वक्त लगता है।’

इसके अलावा एक्ट्रेस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस से इसी ‘क्राइंग फेस’ पोस्ट पर रिएक्शन मांगा गया। तब अनुष्का शर्मा ने बहुत ही फनी अंदाज में रिएक्ट किया। इस दौरान शो की जज नेहा कक्कड़ को लेकर भी कहा जाने लगा कि वह भी शो में रोने के लिए फेमस हैं। बता दें, कुछ वक्त पहले नेहा कक्कड़ पर भी सोशल मीडिया पर इस तरह के जोक्स बनने लगे थे। बता दें, शो में अनुष्का के साथ वरुण धवन भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App