ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने ‘सेना दिवस’ पर की जवानों की तारीफ, कहा- सेना के जवान की बेटी होना आपको आत्मविश्वास देता है

अनुष्का ने कई बार अपने पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा की कामयाबी और उनके (अनुष्का के) पालन-पोषण में एक मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे की कई बार तारीफ की है।

Author नई दिल्ली | January 16, 2017 4:50 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ अनुष्का की एक फिल्म आने वाली है। शाहरुख अनुष्का स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक जवान की बेटी होने पर फक्र है। अनुष्का ने कई बार अपने पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा की कामयाबी और उनके (अनुष्का के) पालन-पोषण में एक मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे की कई बार तारीफ की है। उन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध का भी जिक्र किया है जिसमें उनके पिता ने जंग लड़ी थी। अनुष्का ने उस वक्त परिवार के खौफ की बात कही। उनके हालिया ट्वीट्स बताते हैं कि किस तरह उन्हें अपने पिता के सेना में होने का अभिमान है। आज सेना दिवस के मौके पर उन्होंने जवानों के देश की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए तारीफ की।

उन्होंने कहा- मैं भारतीय सेना के सभी रैंक और अधिकारियों को दिस से शुभकामनाएं देती हूं, खास तौर से उन्हें जो मैदानों में तैनात हैं। भारतीय सेना को मैं अपनत्व, अपना व्यक्तित्व और दृष्टिकोण अर्पित करती हूं। एक जवान की बेटी होने ने मुझे आत्मविश्वास दिया है, उस लिंग भेद और भेदभावपूर्ण माहौल में जहां मैं पली-बड़ी हुई। हम माहौल में ढलना, खुले विचारों का होना और सर्वाइव करना सीख जाते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में अनुष्का निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थीं। जल्द ही वह शाहरुख खान के साथ फिल्म द रिंग में भी नजर आएंगी।

अनुष्का शर्मा ने बेंगलुरु में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ की निंदा की है। अनुष्का ने कहा कि ना केवल पुरुषों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की, बल्कि वहां खड़े लोग केवल तमाशा देखते रहे, उन्होंने कुछ नहीं किया। अनुष्का ने टि्वटर पर एक भावुक पोस्ट की है। अनुष्का ने लिखा है, ‘महिलाओं के साथ भीड़ वाले इलाके में छेड़छाड़ की जाती है। राहगीर देखते रहते हैं और कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आता। बेहूदा लोग महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करते हैं और कहते हैं कि इसकी वजह देर रात घूमना-फिरना है।’

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों में हुआ एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App