ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के साथ तस्वीर में नजर आने पर ट्रोल हुई अनुष्का ने कहा- मुझे फर्क नहीं पड़ता

लंदन में भारतीय उच्चायुक्त के कार्यालय में ली गयी भारतीय क्रिकेट टीम की एक तस्वीर में दिखने के लिए सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह इन चीजों पर ध्यान नहीं देतीं।

Author August 13, 2018 7:41 PM
लंदन में टीम के लोगों के साथ अनुष्का

लंदन में भारतीय उच्चायुक्त के कार्यालय में ली गयी भारतीय क्रिकेट टीम की एक तस्वीर में दिखने के लिए सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह इन चीजों पर ध्यान नहीं देतीं। तीस वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इस तस्वीर में उनकी मौजूदगी से कोई नियम नहीं टूटा। उन्होंने कहा, ‘‘जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वह दे दिया गया। ट्रोलिंग की गयी। मैं ट्रोल को लेकर प्रतिक्रिया नहीं देती, उन पर ध्यान नहीं देती।’’ अनुष्का ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुई-धागा’ का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘जो भी हुआ वह दिशानिर्देशों के अनुरूप था।

जो भी होगा, वह दिशानिर्देशों के तहत होगा। यह बेकार का मुद्दा है।’’ तस्वीर में अनुष्का अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एवं पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर उच्चायुक्त के कार्यालय में एक आधिकारिक रात्रिभोज के दौरान ली गयी थी।

बीसीसीआई ने भी तस्वीर अपने ट्विटर खाते पर डाली थी और उसे भी प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा जिनका कहना था कि क्रिकेट संघ ने दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों या गर्लफ्रेंड को आमंत्रित ना कर नियम तोड़े। बाद में बीसीसीआई के सूत्रों ने एक अखबार से कहा कि अनुष्का को उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने आमंत्रित किया था और उनकी मौजूदगी दिशानिर्देशों के तहत थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App