ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा के लिए बच्ची ने गाया उनकी फिल्म सुल्तान का गाना ‘जग घूमेया’, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर 9 करोड़ 41 लाख लोग फॉलो करते हैं। उनके फैन्स में बच्चों की भी काफी तादात है।

Anushka Sharma, first look poster, upcoming film, Pari first look, twitter post, co producer Anushka, Virat Kohli, Actress Anushka Sharrma, NH10, Phillauri, when harry met sejal, Shahrukh Khan, imtiaz ali, Entertainment Hindi News, Jansattaबॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ अनुष्का की एक फिल्म आने वाली है। शाहरुख अनुष्का स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर 9 करोड़ 41 लाख लोग फॉलो करते हैं। उनके फैन्स में बच्चों की भी काफी तादात है। अनुष्का जब मुंबई में स्वच्छ भारत अभियान का एड शूट कर रही थीं तब शूटिंग का हिस्सा रही एक छोटी बच्ची उनके पास जा पहुंची। यह बच्ची अनुष्का की बड़ी फैन थी और उसने उनके के लिए सुल्तान फिल्म से उनका एक गाना जग घूमेया गाया। बच्ची अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने के लिए इतनी ज्यादा एक्साइटेड थी कि उसने अनुष्का से मुलाकात के लिए गार्ड्स को भी मना लिया। अनुष्का ने जब बच्ची का गाना सुना तो उन्होंने उसे गले से लगा लिया। वीडियो को पिंकविला के इंस्टाग्राम अकाउंस के पोस्ट किया गया है। इसे 4 घंटे में तकरीबन 70 हजार लोगों ने देखा है।

अनुष्का शर्मा अब जल्द साफ-सफाई का पाठ पढ़ाती नजर आएंगी। ऐसा नहीं है कि उन्होंने इस तरह की कोई फिल्म साइन की है। बल्कि वह स्वच्छ भारत अभियान के तहत जागरुकता फैलाएंगी। शहरी विकास मंत्रालय ने अनुष्का को स्वच्छ भारत अभियान के लिए चुना है। अनुष्का को चुनने का मकसद ज्यादा से ज्यादा महिलाओं तक यह संदेश पहुंचाना है। साथ ही ग्रामीण इलाकों में रह रही महिलाओं को जागरुक करना है। मुंबई मिरर में छपी खबर की मुताबिक 28 साल की इस एक्ट्रेस प्रोड्यूसर को मंत्रालय ने महिलाओं तक पहुंच बनाने के लिए चुना है। ताकि वह साफ सफाई को लेकर महिलाओं से जुड़े पहलुओं को उजागर कर सकें। साथ ही सेहत से जुड़ी जानकारियां भी हर महिला तक पहुंचा सकें।

एक सूत्र ने बताया, ऐसे इलाकों में पुरुष टॉयलेट बनवाने से बचते हैं। जबकि महिलाओं को इसकी जरूरत होती है। यह उनकी सेहत और सुरक्षा दोनों के लिए बहुत जरूरी होता है। अपनी फिल्मों के जरिए अनुष्का ने हमेशा महिलाओं को प्रेरणा दी है। ऐसे में सरकार को लगता है उनकी आवाज महिलाओं की आवाज को बल देगी। खबर है कि अनुष्का ने इसके लिए दो वीडियो शूट भी कर लिए हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन भी इस अभियान के बड़े चेहरे हैं। वह भी ग्रामीण इलाके में रहने वाले लोगों को घर में टॉयलेट होने के फायदे बताते हैं। अब अनुष्का शर्मा भी इस अभियान से जुड़ी हैं।

https://www.instagram.com/p/BP62tXuhnCi/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 42 साल की हुई प्रीति जिंटा, खुद को टॉमबॉय समझने वाली डिंपल गर्ल का कैसा रहा अब तक का सफर
2 सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग मार्च में होगी शुरू
3 भारती ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर की कड़ी मेहनत, अनोखे अंदाज में किया विश
ये पढ़ा क्या?
X