ताज़ा खबर
 

विराट कोहली से रिश्ते पर बोलीं अनुष्का शर्मा- ना काले शीशे के पीछे छिपाउंगी, ना बताउंगी

अनुष्का का कहना है कि वह अपने रिश्ते को किसी कार की खिड़की या पिछले दरवाजे से एंट्री लेकर नहीं छिपाएंगी। लेकिन वो इसके बारे में बात भी नहीं करेंगी क्योंकि यह उनके दूसरे काम और बयानों को ढक लेता है।

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिश्ते से जुड़ी खबरें अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनके मिलने तो कभी उनके बीच आ रही दीवार खबर बन जाती है। हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का विराट के पोजेसिव नेचर की वजह से उनसे दूर हो रही हैं। लगातार खबरों में रहने वाले ये सेलेब्स इस बार अनुष्का के एक बयान की वजह से खबरों में हैं। अनुष्का का कहना है कि वह अपने रिश्ते को किसी कार की खिड़की या पिछले दरवाजे से एंट्री लेकर नहीं छिपाएंगी। लेकिन वो इसके बारे में बात भी नहीं करेंगी क्योंकि यह उनके दूसरे काम और बयानों को ढक लेता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर थी कि दोनों के रिश्ते में कुछ टेंशन चल रही है। अनुष्का केवल बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं बल्कि विराट की ओवर पोजेसिवनेस की वजह से दूर हो सकती हैं। इस साल की शुरुआत में ही खबर आई थी कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। इस खबर को सही साबित करने की ओर इशारा करते हुए विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंगल का स्टेटस भी डाला था। हालांकि उसे बाद में हटा भी दिया था।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

इस खबर ने जब सुर्खियां बटोरी थी तभी से दोनों ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था। इसके साथ ही ब्रेकअप की वजह बताने से भी साफ मना कर दिया था। ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं, जबकि विराट इसके खिलाफ हैं। एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया था कि विराट चाहते हैं कि अनुष्का बॉलीवुड को छोड़ दें। इसके बाद अनुष्का ने खुद को सुल्तान की तैयारियों में बिजी कर लिया था। इसके बाद विराट कई बार अपनी लेडीलव से मिलने गए। उन्होंने एक्ट्रेस को वापस पाने की काफी कोशिशें की, जिसमें वो कामयाब भी हो गए थे। अब अनुष्का के बयान से लग रहा है कि वो अपने रिश्ते पर फिलहाल कोई भी बात करने से बचना चाह रही हैं।

Read Also:…तो इस वजह से विराट कोहली से दूर हो रही हैं अनुष्का शर्मा

Read Also:एक फैन की वजह से खुला विराट-अनुष्का की सीक्रेट मुलाकात का राज, देखें तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.